Janbol News

लॉकडाउन में न मिल पाने के कारण प्रेमी जोड़ों ने घर से भागकर रचाई शादी , कहा शादी नहीं होती तो हम दोनों मर जाते…

जनबोल न्यूज पटना में कोरोना के लगातार फैलते संक्रमण के बीच मोहब्बत करने वाले नई इबारत लिख रहे हैं. दरअसल एक लड़की ने अपने परिवार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

पटना में कोरोना के लगातार फैलते संक्रमण के बीच मोहब्बत करने वाले नई इबारत लिख रहे हैं. दरअसल एक लड़की ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर अपनी आशिक से बिहटा के बाबा विटेश्वरनाथ मंदिर में शादी रचा ली है.

मामला पटना के बिहटा थाना छेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थाना इलाके के आम्हारा गांव के रहने वाले चंदन कुमार उर्फ छोटू 5 साल से एक लड़की से प्रेम कर रहा था. दोनों पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में थे. चंदन बिहटा थाना इलाके के जमुनापुर गांव के रहने वाली जूही कुमारी से प्यार करता था. लेकिन लॉकडाउन ने दोनों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दीं दोंनों फ़ोन पर एक दूसरे से संपर्क में थे हालाँकि मिल नहीं पा रहे थे.

ऐसे में दोनों अपने-अपने घरों से भाग निकले और दोनों ने अपने-अपने परिवार के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी रचा ली. शादी संपन्न होने के बाद दूल्हा-दुल्हन काफी खुश दिखें. लेकिन लड़की पक्ष के लोग काफी टेंशन में आ गए. प्रेमी चंदन ने बताया कि दोनों एक दूसरे को काफी दिनों से चाहते हैं. प्रेमिका जूही ने बताया कि हम दोनों पांच साल से एक दूसरे से प्यार करते हैं. लेकिन घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे. जिसके बाद हम दोनों ने भाग कर अपने परिवार के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी रचा ली.

हम दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी किए हैं. दोनों ने बताया कि अगर शादी नहीं होती तो हम दोनों मर जाते. बिहटा बाजार में ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई. चैटिंग के बाद दोनों मोबाइल पर घंटों बात करने लगे. जिसके बाद दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू हो गया. इस बीच दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया और फिर दोनों ने घर बसाने का फैसला कर लिया.

ट्रेंडिंग