Janbol News

प्रधानमंत्री जी द्वारा ऑनलाइन गेम्स को प्रोत्साहित करना सराहनीय- सतीश राजू

जनबोल न्यूज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मन की बात कार्यक्रम के दौरान ऑनलाइन गेमिंग को लेकर देश के सामने अपने विचार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मन की बात कार्यक्रम के दौरान ऑनलाइन गेमिंग को लेकर देश के सामने अपने विचार रखी है वह सराहनीय है। जिस प्रकार से लॉकडाउन के समय में बच्चों ने ऑनलाइन गेम्स के मदद से अपने को इंगेज करने का काम किया वह भी शानदार।। भारतीय जनता पार्टी क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश के संयोजक सतीश राजू ने प्रधानमंत्री जी के इस पहल का स्वागत किया है.

इसके साथ हीं उन्होंने बताया कि बिहार भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने पिछले माह ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन कर चुका है। इसके उपरांत प्रदेश प्रवक्ता सुमीत श्रीवास्तव ने कहा कि इस विकट परिस्तिथि को देखते हुए भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ बिहार भविष्य में भी लूडो, चेस जैसे ऑनलाइन गेम्स का आयोजन करवाएगा।

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के इतिहास में पहली बार बिहार भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के संयोजक सतीश राजू ने लॉक डाउन को देखते हुए  ऑनलाइन गेम्स संयोजक के तौर पर अभिषेक सोनू को मनोनीत किया और लॉक डाउन के दौरान ही क्रीड़ा प्रकोष्ठ की टीम ने क्वीज कांटेस्ट,शतरंज आदि खेलो का सफलता पूर्ण आयोजन किया है।माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा आज मन की बात में बच्चों के प्रति सहानुभूति पर क्रीड़ा प्रकोष्ठ गर्व महसूस कर रहा है।

ट्रेंडिंग