Janbol News

Breaking News : उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा आज बहुजन समाज पार्टी से कर सकती है गठबंधन का ऐलान

जनबोल न्यूज  इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में एक नयी मोड़ देखने को

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज 

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में एक नयी मोड़ देखने को मिल सकता है . बहुजन समाज पार्टी (BSP) और रालोसपा (RLSP) का गठबंधन हो सकता है . महागठबंधन से नाराज उपेन्द्र कुशवाहा ( Upendra Kushwaha) बिहार में एक नया गठकरबंधन बनाने का पूरा मन बना चुके है.

जनबोल न्यूज एक बड़ी खबर आप लोगों तक पहुंचाने जा रहा है .सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार आज 2 बजे बहुजन समाज पार्टी (BSP) प्रेस कांफ्रेस कर रालोसपा से गठबंधन करने जा रही है . पहले कहा जा रहा था RLSP महागठबंधन में है , लेकिन चुनाव के अंतिम दिनों में एक बड़ा फैसला लेते हुए रालोसपा सुप्रीमों उपेन्द्र कुशवाहा बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन के लिए तैयार है.

बिहार की में एक और गठबंधन बनने से राजनीति गलयारों में हलचल तेज है . बिहार की राजनीति में मायावती की पार्टी BSP की नई गठबंधन के साथ इंट्री पक्की है . मतलब साफ है की मायावती की पार्टी बिहार में नए गठबंधन का निर्माण आज करेगी . जिसमें रालोसपा , सुलभ देव और BSP है.

ट्रेंडिंग