Janbol News

बिहार : जेपी नड्डा के चुनावी सभा में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां , इन नेताओं पर FIR दर्ज

जनबोल न्यूज बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 11 अक्टूबर को पहला चुनावी सभा गया के गांधी मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 11 अक्टूबर को पहला चुनावी सभा गया के गांधी मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की चुनावी सभा में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने को लेकर भाजपा नेताओं पर सिविल लाइंस थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

इस मामले में सदर एसडीओ इंद्रवीर कुमार ने नगर अंचल के सीओ को मामले की जांच करने का निर्देश दिया था. जिसके बाद सीओ राजीव रंजन ने सिविल लाइंस थाना में बीजेपी के महामंत्री प्रशांत कुमार और आयोजन समिति के लोगों पर केस दर्ज किया है. केस दर्ज होने के बाद सिविल लाइंस थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि सीओ के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इस सभा में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, जदयू के वरीय नेता आरसीपी सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार, सांसद विजय कुमार मांझी, पूर्व एमएलसी कृष्ण कुमार सिंह, पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार, पूर्व सांसद हरि मांझी, व प्रत्याशी मंच पर मौजूद थे।

हालांकि मंच से पार्टी के पदाधिकारी लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहे थे। कुर्सियां भी दूरी पर ही लगायी गयी थी। साथ ही मंच के पास सोशल डिस्टेंस से सम्बंधित सूचना दर्शायी गयी थी। इसके बावजूद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी थी।

ट्रेंडिंग