Janbol News

MI vs KXIP IPL 2020 : दो सुपर ओवर के बाद 4 रन से पंजाब की टीम ने जीत हासिल की

MI vs KXIP IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 36वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के सामना मजबूत मुंबई इंडियंस के

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

MI vs KXIP IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 36वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के सामना मजबूत मुंबई इंडियंस के खिलाफ दुबई के मैदान पर हुआ। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और डिकॉक के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 176 रन बनाए। इस तरह पंजाब के सामने जीत के लिए 177 रन का लक्ष्य था, लेकिन केएल राहुल की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 176 रन बनाए और मैच टाई हो गया।

स्कोर बराबर होने के बाद दोनों टीमों के बीच सुपर ओवर खेला गया, लेकिन हैरान करने वाली बात ये रही कि दोनों टीमें सुपर ओवर में 5-5 रन बना सकीं और सुपर ओवर मैच भी टाई हो गया। ऐसे में मैच का नतीजा निकालने के लिए फिर से सुपर ओवर हुआ और मुंबई ने 11 रन बनाए। वहीं, पंजाब की टीम ने दूसरे ओवर में 15 रन बनाकर मैच आसानी से जीत लिया।

मुंबई इंडियंस की तरफ से सुपर ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी करने आए। पंजाब की तरफ से केएल राहुल और निकोलस पूरन ने बल्लेबाजी का जिम्मा संभाला।

ट्रेंडिंग