Janbol News

DC vs SRH : हैदराबाद ने दर्ज की दिल्ली पर 88 रन की सबसे बड़ी जीत

जनबोल न्यूज IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 47वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। दिल्ली की टीम

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 47वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। हैदराबाद ने 20 ओवर में दो विकेट के 219 रन बनाए और दिल्ली को जीत के लिए 220 रन का लक्ष्य दिया।

दिल्ली की टीम इस बड़े लक्ष्य के सामने पूरी तरह से धराशाई हो गई और 19 ओवर में 131 रन पर ऑलआउट हो गई। इस मैच में दिल्ली की टीम को 88 रन के बड़े अंतर से हार मिली। हैदराबाद की तरफ से राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके। इस जीत के बाद हैदराबाद की टीम अंक तालिका में 10 अंक के साथ छठे स्थान पर है जबकि दिल्ली की टीम 14 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है।

शिखर धवन इस मैच में गोल्डन डक का शिकार हुए और खाता खोले बिना ही संदीप शर्मा की गेंद पर वार्नर के हाथों लपके गए। वहीं मार्कस स्टॉयनिस 5 रन बनाकर नदीम की गेंद पर वार्नर के हाथों ही कैच आउट हुए। हेटमायर इस मुकाबले में 16 रन बनाकर राशिद खान का शिकार बने। रहाणे को राशिद खान ने अपना दूसरा शिकार बनाया और 26 रन पर LBW आउट कर दिया।

प्लेऑफ में पहुंचने के मकसद से मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान पर उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने धमाकेदार शुरुआत की। टॉस जीतकर दिल्ली ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर के साथ रिद्धिमान साहा क्रीज पर उतरे। वार्नर अलग ही रंग में नजर आए और उन्होंने पहली ही गेंद से आक्रामक शॉट खेलने शुरू कर दिए।

 

ट्रेंडिंग