Janbol News

तेजस्वी यादव को जान का खतरा ,चुनाव आयोग से सुरक्षा मांगने पर भी नही मिला कोइ जवाब : मनोज झा

जनबोल न्यूज बिहार में तेजस्वी यादव प्रति दिन 12-14 सभा कर रहे हैं, जिसमें जबदस्त भीड़ उमड़ रही है। लेकिन इसके साथ ही साथ उनकी

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में तेजस्वी यादव प्रति दिन 12-14 सभा कर रहे हैं, जिसमें जबदस्त भीड़ उमड़ रही है। लेकिन इसके साथ ही साथ उनकी सुरक्षा पर भी खतरा मंडराने लगा है। तेजस्वी यादव के करीब आने की चाहत में लोग बैरिकेडिंग तक तोड़ दे रहे हैं।

आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद मनोज झा ने चुनाव आयोग व बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखकर शिकायत की है कि विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष के सभा स्थलों और हैलिपैड पर सुरक्षा के समुचित इंतजाम नहीं हैं। मनोज झा ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को लिखे पत्र में तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर के पॉयलट का हवाला देते हुए कहा है कि हैलिपैड के इर्द गिर्द सरक्षा व्यवस्था की घोर कमी के कारण कभी भी कोई अनहोनी घटना हो सकती है।दूसरी तरफ सभा स्थल पर जो बैरिकेड बनाये जाते हैं वह इतना कमजोर व लचर होता है कि उमड़ती भीड़ उसे तोड़ कर आगे निकल आती है।

मनोज झा ने कहा है कि हमने इससे पहले भी पत्र लिख कर 21 अक्टूबर को इस संबंध में कहा था लेकिन इसके बाद भी हेलिपैड से सभा स्थल तक पहुंचने के लिए उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई. तेजस्वी यादव की सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन ने इस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

गौरतलब है कि तेजस्वी की सभा में जनसैलाब उमड़ रहा है। एक दिन पहले ही एक विडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी यादव जब भीड़ का अभिनंदन कर रहे थे उसी बीच एक व्यक्ति दौड़ता हुआ तेजस्वी यादव के पास पहुंच गया। हालांकि वह युवक तेजस्वी यादव का फैन था जो तेजस्वी से मिलना चाहता था। उसने तेजस्वी के पास पहुंचते ही आरजेडी के पक्ष में नारे भी लगाये लेकिन, उस व्यक्ति के अचानक तेजस्वी के पास पहुंचने से सुरक्षा की लचर व्यवस्था का पता चलता है।मनोज झा ने आयोग को लिखे पत्र में आग्रह किया है कि वह संबंधित अधिकारियों को निर्देश दें ताकि नेता प्रतिपक्ष की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद हो सके।

ट्रेंडिंग