Janbol News

योगी के हैदराबाद का नाम बदलने पर बोले औवैसी , तुम्हारा नाम बदल जाएगा लेकिन हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा

जनबोल न्यूज हैदराबाद नगर निगम चुनाव सरगर्मी तेज है . योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को जनसभा में हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्य नगर करने की

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

हैदराबाद नगर निगम चुनाव सरगर्मी तेज है . योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को जनसभा में हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्य नगर करने की बात कही थी . इस पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा है कि तुम्हारा नाम बदल जाएगा लेकिन हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा।  बता दें की योगी ने असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ में कहा कि लोग मुझसे पूछ रहे थे क्या हैदराबाद भाग्य नगर हो सकता है। मैंने कहा- क्यों नहीं, हमने फैजाबाद को अयोध्या कर दिया। इलाहाबाद को प्रयागराज कर दिया। तो फिर यहां का वास्तविक नाम भाग्य नगर क्यों नहीं हो सकता। भाग्य नगर का मतलब विकास का प्रतीक।

इसपर असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद निगम चुनावों के प्रचार के दौरान एक सभा में कहा कि हैदराबाद का नाम बदल देंगे। हर जगह नाम बदल देंगे। तुम्हारा नाम बदल जाएगा लेकिन हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा। ये इनकी सोच है। उन्होंने कहा कि उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री आए और बोले मैं नाम बदल देता हूं। अरे भाईसाहब आप क्या ठेका लेकर बैठे हैं। अच्छा इनसे पूछ लो कि ताजमहल कौन बनाया, वो बोलेंगे मुगल बादशाह ने नहीं बनाया वो किसी और ने बनाया था हमारे अपने ने बनाया था। अब कुतुब मीनर और चार मीनार को बोलेंगे कोई और बनाया था।

ओवैसी ने कहा कि कोई बोलता है किले पर अपना झंडा लगाउंगा मैं कहना चाहूंगा किला हमारा है, सियासी किला हमारा है हमें वहां तिरंगा लगाना है और इससे बड़ा कौन सा झंडा है। उन्होंने कहा कि न तुम्हारा झंडा लगेगा और न तुम्हारा डंडा चलेगा। यहां पर मस्जिद थी और रहेगी।

ट्रेंडिंग