Janbol News

बेगूसराय में हथियारों से लैस अपराधियों नें मजदूरों की दिनदहाड़े बाइक लुटी

जनबोल न्यूज बिहार की प्रतिष्ठित कंस्ट्रक्शन कंपनी युपीएस के सुपरवाइजर की बाइक अज्ञात तीन हथियारबंद अपराधियों नें दिनदहाड़े लुट ली।रोड क्राइम करने वाले अपराधियों का

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार की प्रतिष्ठित कंस्ट्रक्शन कंपनी युपीएस के सुपरवाइजर की बाइक अज्ञात तीन हथियारबंद अपराधियों नें दिनदहाड़े लुट ली।रोड क्राइम करने वाले अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अब वे दिन के उजाले में हथियार से लैस होकर खुल्लम खुल्ला लुट कांड की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं।

उक्त बातें को प्रमाणित करते हुए रविवार को एन एच 28 फतेहा ओवर ब्रिज पर हथियारबंद अपराधियों नें गैस पाइपलाइन में काम करने वाले एक युपीएस कंपनी के सुपरवाइजर की बाइक छीन लिया। बताते चलें कि वारदात के पीड़ीत चम्पारण स्थित मोतिहारी के संग्रामपुर थाना अंतर्गत श्यामपुर निवासी संतोष प्रसाद नें बताया कि वह रिफाइनरी अंतर्गत एलपीजी गैस पाइपलाइन विस्तारीकरण परियोजना में बतौर सुपरवाइजर कार्य करते हैं।

रविवार को बेगूसराय से वापस घर लौटने के क्रम में फतेहा ओवर ब्रिज पर पीछा कर रहे बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों नें ओवरटेक कर रोक लिया। और हथियार का भय दिखाकर हिरो एस्प्लेंडर बाइक सं बीआर 05 एके 6671 छीन लिया। विरोध करने पर अपराधी गोली मारने पर उतारू हो गए। जिसके कारण डर से पाइपलाइन कर्मी समुचित बचाव नहीं कर सका। इधर बछवाड़ा थानाध्यक्ष नें बताया कि पिड़ित के लिखित आवेदन के आधार पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जल्द ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

ट्रेंडिंग