Janbol News

भाजपा द्रारा किसान आंदोलन को राष्ट्रद्रोही बनाने पर राजद प्रवक्ता ने कही ये बात 

जनबोल न्यूज राष्ट्रीय जनता दल के विधायक सह प्रवक्ता डाॅ0 रामानुज प्रसाद  एवं प्रदेश महासचिव भाई अरूण कुमार ने  कहा कि पूरे देश के किसान

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक सह प्रवक्ता डाॅ0 रामानुज प्रसाद  एवं प्रदेश महासचिव भाई अरूण कुमार ने  कहा कि पूरे देश के किसान आन्दोलीत है और आज किसान केन्द्र के काले कानून के विरोध में अनसन पर बैठे है। राजद किसानों के आन्दोल में पूरी तरह साथ है। वही भाजपा के लोग एवं केन्द्रीय मंत्रीयों के द्वारा आन्दोलन को ही बदनाम करने की कोशिश कि जा रहा है।

कुछ दिन पहले इस आन्दोलन को चीन और पाकिस्तान के द्वारा प्रायोजीत बताया जा रहा था वही आज बिहार के केन्द्रीय मंत्री रवीशंकर प्रसाद के द्वारा टुकड़े-टुकड़े गैंग बता दिया जिसे राष्ट्रीय जनता दल कड़ी निंदा करता है और कहा कि देश में जो भी आन्दोलन होते है उसे भाजपा के लोग बदनाम करने के लिए राष्ट्रद्रोही सिद्ध करने पर अमादा हो जाते है और हद तो तब हो गई जब हमारे देश के अन्न दाता को देशद्रोही सिद्ध कर आन्दोलन करने में लगे हुए है।

किसानों को और आन्दोलन को बदनाम करने पर तुल्ले है इस क्रम कुछ विदेशी ताकतो के द्वारा प्रयोजित तौर पर किसान आन्दोलन को समर्थन करवा कर उसी से भारत के खिलाफ नारे लगवा कर इस आन्दोलन को खाली स्थानी सिद्ध करने में लगे हुए हैै जो कि गलत है भाजपा और उसके मंत्री के द्वारा किसान आन्दोलन के विरूद्ध इस प्रकार की व्यक्तव्य एवं षडयंत्र की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है और राजद इसका मुखालफत करता है और करता रहेगा।

ट्रेंडिंग