Janbol News

मसौढ़ी में पिस्तौल के साथ दो युवक गिरफ्तार।

जनबोल न्यूज कल देर  शाम  मसौढी  थाना पुलिस ने मंगलवार की शाम गुप्त सूचना पर छापेमारी कर स्थानीय गांधी मैदान के पास से दो युवकों

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

कल देर  शाम  मसौढी  थाना पुलिस ने मंगलवार की शाम गुप्त सूचना पर छापेमारी कर स्थानीय गांधी मैदान के पास से दो युवकों को एक पिस्तौल व एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। इनमें थाना के कैलूचक श्रीनगर निवासी मल्हार प्रसाद के पुत्र टिंकू कुमार व धनरूआ थाना के सोनमई ग्रामवासी अरविंद प्रसाद के पुत्र अजीत कुमार शामिल हैं।

गिरफ्तार टिंकू कुमार वर्ष 2018 में दंगा कराने के प्रयास में जेल भी जा चुका है।इस बाबत थानाध्यक्ष शुभम आर्य ने बताया कि उन्हें मंगलवार की शाम गुप्त सूचना मिली कि कुछ युवक पिस्तौल के साथ स्थानीय गांधी मैदान के पास इकट्ठा हुए हैं और किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने कहीं जा रहे हैं।

उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को एक पिस्तौल व एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।इनमें थाना के कैलूचक स्रीनगर निवासी टिंकू कुमार व धनरूआ के सोनमई ग्रमवासी अजीत कुमार शामिल हैं।उन्होंने ने बताया कि टिंकू कुमार वर्ष 2018 में दंगा भडकाने के प्रयास मे़ जेल भी जा चुका है।उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवकों के पास से बरामद मोबाइल में एक अन्य युवक को पिस्तौल के साथ की तस्वीर देखी गई है।उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

 

मसौढी संवाददाता

कुन्दन कुमार

ट्रेंडिंग