Janbol News

बढ़ते क्राइम पर बोले सांसद छेदी पासवान , सबसे निकम्मा रोहतास एसपी है

जनबोल न्यूज करगहर — कोचस में सोमवार को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक की हत्या पर सांसद छेदी पासवान गहरी चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस पर

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

करगहर — कोचस में सोमवार को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मालिक की हत्या पर सांसद छेदी पासवान गहरी चिंता व्यक्त करते हुए पुलिस पर सवालिया निशान लगाया है। करगहर प्रखंड क्षेत्र के बहुआरा गांव में दिव्यांगता शिविर समापन के बाद पत्रकारों से बातचीत में सांसद ने कहा कि 3 दिन में पांच हत्याएं जिले में हुई लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ने में पूरी तरह विफल साबित हुई है।

जिले में अपराधियों का हौसला बुलंद है जबकि पुलिस पूरी तरह निकम्मी साबित हुई है। कोचस हत्याकांड थानाध्यक्ष एवं पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट के नंबर पर कहा कि रोहतास एसपी दोनों अधिकारियों को निलंबित कर खानापूर्ति करना चाहता है। उन्होंने जोर देकर कहा अब तक का सबसे निकम्मा एसपी साबित हुआ है। ऐसे एसपी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के गृह विभाग को इस संबंध में पत्र लिखकर एसपी सत्यवीर सिंह को निलंबन की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी थाने में वैसे थानाध्यक्षों को पदस्थापित किया गया है जो थाने से बाहर नहीं निकलते हैं। जिले में बाइक चोरी हत्या लूट की कई घटनाएं हो रही है लेकिन कांडों के उद्भेदन में पुलिस पूरी तरह विफल साबित हुई है।

 

ट्रेंडिंग