Janbol News

तेजस्वी का नीतिश पर एक बार फिर वार, विपक्ष को जवाब देने में शर्म आती है तो अपने मंत्रियों  का ही जवाब दें 

जनबोल न्यूज बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बढ़ते अपराध पर एक बार फिर सीएम नीतिश कुमार पर जोरदार हमला बोला है . बिहार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बढ़ते अपराध पर एक बार फिर सीएम नीतिश कुमार पर जोरदार हमला बोला है . बिहार में हर दिन अपराध की घटनाएं बढ़ रही है और पुलिस तामाशबीन है , साथ ही नीतिश कुमार इस पर चुप्पी साधे हुए है . और अब बीजेपी के मंत्री ने भी नीतिश सरकार पर सवाल खड़े करने कर दिए है .

तेजस्वी यादव ने लिखा की डकैती, झूठ, लूट, छल, प्रपंच और फ़रेब से बनी बिहार सरकार को आज एक महीना हो गया है। सरकार में दो उपमुख्यमंत्री और सबसे अधिक मंत्री, विधायक वाली BJP के MP, MLA और मंत्री ही प्रतिदिन अपनी लूटेरी सरकार, CM और पार्टी पर सवाल उठाते है।

तेजस्वी ने एक और अन्य ट्वीट करते हुए लिखा मुख्यमंत्री जी, विपक्ष के तर्क व तथ्यपूर्ण सवालों का कभी भी उत्तर नहीं देते क्योंकि उनके पास जवाब ही नहीं होता। अगर विपक्ष का जवाब देने में किसी प्रकार की बची-खुची प्रतिष्ठा का क्षरण होता है तो अपने सबसे बड़े सहयोगी और उनके मंत्रियों की शंकाओं का ही लोकहित में जवाब दे दिजीए।

साथ ही एक अन्य ट्वीट में बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए लिखा की चोरी की इस नई नवेली सरकार को एक महीना समय दे रहे है ताकि वो प्रदेश के करोड़ों बेरोजगारों, छात्रों और किसानों की माँगों को पूर्ण करने, प्रशासन के कण-कण में व्याप्त भ्रष्टाचार और प्रदेश के कोने-कोने में स्थापित बेतहाशा अपराध को क़ाबू करने की दिशा में ठोस कदम उठा सके।

ट्रेंडिंग