Janbol News

तेजस्वी यादव का ऐलान , मकर संक्राति के बाद राजद करेगा बड़ा आंदोलन

जनबोल न्यूज बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा एलान कर दिया है . सोमवार के राजद की समीक्षा बैठक में तेजस्वी ने किसान

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा एलान कर दिया है . सोमवार के राजद की समीक्षा बैठक में तेजस्वी ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा मकर संक्राति के पुरे राज्य राजद पार्टी बड़े स्तर पर किसान आंदोलन करेगी. यह आंदोलन जिलावार किया जाएगा.

साथ ही तेजस्वी यादव ने किसान आंदोलन के लिए पार्टी को तैयारी पुरी करने के लिए नसीहत दी है . उन्होने कही की  यह आंदोलन जिलावार किया जाएगा, जिसके लिए हमें अभी से तैयार होना है. हमें कृषि सुधार कानून को समझना होगा क्योंकि जब हम ही इस कानून को नहीं समझेंगे तब लोगों को क्या समझाएंगे. एमएसपी क्या है, कानून में कौन-कौन सी ऐसी बातें हैं जो किसानों को नुकसान पहुंचा रही हैं उसे पढ़ना होगा और आम आवाम को बताना होगा क्योंकि जब हम ही इस कानून को नहीं समझ पाएंगे तो आम लोगों को हम क्या समझाएंगे. किसान सुधार कानून को समझाइए, पढ़िए और फिर लोगो को बताइये.  हमलोगों को किसानों के साथ मिलकर आंदोलन को मजबूत करना है.

तेजस्वी यादव ने इसके साथ ही बिहार की सियासत पर भी जोरदार हमला किया है . चुनाव के लिए अपने पार्टी नेताओं को तैयार रहने का निर्देश देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि आप यह सोच रहे हैं कि 2020 का चुनाव खत्म तो अभी चुनाव नहीं होगा तो आप इस बात को समझ लीजिए कि 2021 में भी विधानसभा का चुनाव हो सकता है, जिसके लिए हमें तैयार रहना होगा और अभी से ही वैसे लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई करनी होगी जिन्होंने इस चुनाव में भितरघात किया है. हमें तैयार होने की जरूरत है क्योंकि पता नहीं कब क्या हो जाए. उन्होंने कहा कि पार्टी मजबूत होगी तो सबका भला होगा आपसी मतभेद और मनभेद मिटा पार्टी हित मे ईमानदारी से काम करें.

ट्रेंडिंग