Janbol News

मायावती का ऐलान, U.P और उत्तराखंड में BSP अकेले अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी 

जनबोल न्यूज देशभर में कोरोना वैक्सीन का टीका 16 जनवरी यानि कल लगने जा रहा है . अलग – अलग पार्टियां देश भर में कोरोना

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

देशभर में कोरोना वैक्सीन का टीका 16 जनवरी यानि कल लगने जा रहा है . अलग – अलग पार्टियां देश भर में कोरोना के टीके को मुफ्त में लगवाने की मांग कर रही है . केजरीवाल सरकार के बाद अब बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भी केन्द्र सरकार से इसे फ्री करने की मांग की है और साथ ही यह भी कहा की अगर उनकी पार्टी जीतकर सत्ता में आती है तो वह BSP की सरकार ये सुविधा मुफ़्त में दी जाएगी.

मायावती ने कहा की देश में कल से शुरू हो रहे कोरोना टीकाकरण अभियान का BSP स्वागत करती है.  हमारी पार्टी का विशेष अनुरोध है कि केंद्र सरकार कोरोना वैक्सीन मुफ़्त में दे. अगर केंद्र सरकार हमारे इस अनुरोध को स्वीकार नहीं करती है तो सभी राज्य सरकारों को ये सुविधा मुफ़्त में देनी चाहिए.

आगे उन्होने कहा की मैं केंद्र सरकार से आग्रह करती हूं कि किसानों की सभी मांगों को मान लेना चाहिए जिसमें तीन कृषि क़ानूनों को वापस लेना विशेष है. किसान अपने हित और अहित को अच्छी तरह से समझते हैं

साथ ही विधानसभा चनुाव की चर्चा करते हुए कहा की उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अकेले अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी और अपनी सरकार बनाएगी.

 

ट्रेंडिंग