Janbol News

CM के पत्रकारों पर भड़कने पर , तेजस्वी ने कहा सीएम ने अपराधियों के सामने कर दिया है सरेंडर

जनबोल न्यूज बिहार में रुपेश हत्याकांड  के बाद से सियासत  तेज है . इस मामले पर जब सीएम नीतिश पत्रकारों पर भड़के तो  और पत्रकारों

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में रुपेश हत्याकांड  के बाद से सियासत  तेज है . इस मामले पर जब सीएम नीतिश पत्रकारों पर भड़के तो  और पत्रकारों को कहा की मीडिया विपक्ष की भाषा बोलती है तो इसका जवाब विपक्ष ने कड़े शब्दों में दिया है . राष्ट्रीय जनता दल और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दोनों ने ही इस बयान पर नीतिश कुमार पर पलटवार किया है .

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा की दुर्भाग्यपूर्ण ब्रेकिंग न्यूज़:- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ उठा अपराधियों के सामने किया सरेंडर। कहा, “कोई नहीं रोक सकता अपराध!” हड़प्पा काल में भी होते थे अपराध। ज़रा तुलना कर लीजिए। उल्टा पत्रकारों से पूछ रहे है क्या आपको पता है कौन है अपराधी और वो क्यों करते है अपराध?

 

इसके बाद राजद ने भी अपने ऑफिशीयल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा की सवाल दागते पत्रकारों को देखते ही नीतिश कुमार हर बार आपा क्यों खो बैठते हैं? मानो बोल रहे हों- अरे तुम्हारे मालिक को इतना पैसा भिजवाते हैं, प्रचार के द्वारा कमवाते हैं और तुम हम पर सवाल दागोगे? नौकरी से मन भर गया है या जीवन से? पत्रकारों के सवालों से यह झल्लाहट क्या दिखाता है?

ट्रेंडिंग