Janbol News

फल और सब्जियों के दामों में आएगा उछाल , जाने वजह

जनबोल न्यूज बिहार में आम आदमी को और महंगाई की मार झेलनी पर सकती है . दरअसल राज्य में 12 चक्को वाले ट्रकों पर बालू, गिट्टी

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में आम आदमी को और महंगाई की मार झेलनी पर सकती है . दरअसल राज्य में 12 चक्को वाले ट्रकों पर बालू, गिट्टी सहित अन्य साम्रगी के साथ परिचालन पर रोक को खिलाफ शुक्रवार को आधी रात से ट्रकों की हड़ताल शुरू हो गई है . ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष भानु शेखर ने दावा किया की पुरे बिहार के ट्रक मालिक हड़ताल में शामिल हो गए. शानिवार सुबह से हड़ताल का पुरा असर दिखने लगा.

सात जिलों के ट्रक मालिक देर रात पटना पहुंच गए है . हड़ताल का राजधानी सहित अन्य इलाकों में बाहर से आने वाले फल और सब्जी की कीमतों पर असर पड़ सकता है . फल और सब्जी व्यवासायियों के मुताबिक लगातार तीन- चार दिनों तक ट्रकों का परिचालन बंद रहा तो फल और सब्जियों की कीमतें 10 प्रतिशत तक बढ़ सकती है.

दुसरे प्रदेशों से ट्रक से आने वाले फल और सब्जियों को राज्य के सीमावर्ती इलाकों में अनलोड कर वहां से छोटे वाहनों पटना तथा अन्य स्थानों पर मौजुद मंडियों में लाया जाएगा. ट्रकों की जगह छोटे वाहनों से ढुलाई करने पर भाड़ा ज्यादा लगेगा. जिसका सीधा असर कीमतों पर पड़ेगा .

ट्रेंडिंग