Janbol News

बिहार : भाजपा ने प्रदेश महामंत्रियों व उपाध्यक्षों को दिया जिला का प्रभार

जनबोल न्यूज बिहार में भाजपा ने प्रदेश महामंत्रियों व उपाध्यक्षों को जिला का प्रभार दिया है. इसकी जानकारी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने इस

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में भाजपा ने प्रदेश महामंत्रियों व उपाध्यक्षों को जिला का प्रभार दिया है. इसकी जानकारी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने इस संबंध में पत्र जारी कर दिया है.

महामंत्री संजीव चौरसिया को शाहाबाद का कैमूर, रोहतास, बक्सर और भोजपुर शामिल है,वहीं गया क्षेत्र का चार और पटना का 3 संगठन जिला का प्रभारी बनाया गया है। जबकि दूसरे महामंत्री जनक चमार को तिरहुत,चंपारण और सारण का क्षेत्र दिया गया है.तीसरे महामंत्री देवेश कुमार को मिथिला, बेगूसराय और कोसी का प्रभार दिया गया है. महामंत्री सुशील चौधरी को मुंगेर, नालंदा, सीमांचल और भागलपुर का प्रभार दिया गया है. नीतीश मिश्रा को युवा मोर्चा-महिला मोर्चा व किसान मोर्चा का प्रभार मिला है .

उपाध्यक्ष अजय निषाद को ओबीसी मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा, जनजाति मोर्चा एवं अल्पसंख्यक मोर्चा का प्रभार दिया गया है. उपाध्यक्ष नीतीश मिश्रा को युवा मोर्चा, महिला मोर्चा एवं किसान मोर्चा का प्रभार दिया गया है. राजेंद्र गुप्ता को प्रवक्ता एवं मीडिया प्रभारी का जिम्मा दिया गया है.

ट्रेंडिंग