Janbol News

लालू के लाल को मांगनी थी आजादी , पत्र में लिख बैठे गलत , पढ़ कर आप भी हो जांएगे दंग 

जनबोल न्यूज राजद सुप्रीमों और चारा घोटाला सजायाफ्ता लालू प्रसाद की इन दिनों तबीयत बहुत खराब है  . जिसके कारण उन्हे झारखंड के रिम्स से

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

राजद सुप्रीमों और चारा घोटाला सजायाफ्ता लालू प्रसाद की इन दिनों तबीयत बहुत खराब है  . जिसके कारण उन्हे झारखंड के रिम्स से दिल्ली के रिम्स के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है . ताकि उन्हे बेहतर इलाज मिल सके . लालू क बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए सोशल पर कैंपेन चला रहे है  .

सोमवार को तेजप्रताप ने रिहाई की मांग को और तेज करते हुए राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद  को पोस्टकार्ड पर पत्र लिखा जा रहा है, जिसे ‘आजादी पत्र’ नाम दिया गया है.लेकिन यह पत्र तेज प्रताप को लिखना भाड़ी पड़ गया है . दरअसल पत्र लिखने में तेजप्रताप कई गलतियां कर बैठे . जिसके कारण उनके शिक्षा को लेकर उन्हे ट्रोल किया जा रहा है .

दरअसल, तेज प्रताप यादव ने राष्ट्रपति को जो पोस्टकार्ड पत्र लिखा है, इसमें वह अपने पिता लालू प्रसाद यादव का नाम भी सही से नहीं लिख पाए हैं. उन्होंने ‘आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी की जगह ‘आपरणीय श्री लालु प्रसाद जी’ लिख दिया है. सिर्फ लालू ही नहीं, एक वाक्य में कई गलतियां हैं. जैसे ‘मसीहा’ को ‘मसिहा’ लिख दिया है. इसी तरह ‘मूल्य’ को ‘मुल्य’, ‘गरीबों’ को ‘गरीवों’ और ‘वंचित’ को ‘बंचित’ लिखा है.

तेज प्रताप और उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर लालू प्रसाद की रिहाई की मांग की है. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि सभी लालू प्रसाद यादव की रिहाई की मांग को लेकर राष्ट्रपति को पत्र लिखें.

ट्रेंडिंग