Janbol News

गोपालगंज : हाईस्कूल में गिरी छत , 10 बच्चे घायल

जनबोल न्यूज बिहार के गोपालगंज में हाईस्कूल मैदान में गणतंत्र दिवस के मौके पर निजी आयोजकों के द्वारा क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था.

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार के गोपालगंज में हाईस्कूल मैदान में गणतंत्र दिवस के मौके पर निजी आयोजकों के द्वारा क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था. इसी क्रिकेट मैदान में कुछ बच्चे स्कूल की छत पर बैठे हुए थे.इस मौके पर अफरातफरी मच गई जब बच्चों से पटी हुई हाईस्कूल की छत अचानक से जमीन पर आ गिरी. इस हादसे में करीब 10 बच्चे घायल हो गए.

खेल का आनंद लेने के लिए ज्यादा बच्चे स्कूल की एस्बेस्टस वाले छत पर बैठ गए जिसकी वजह से छत उनके बोझ को बर्दाश्त नहीं कर सकी और अचानक से नीचे जमीन पर आ गिरी. सभी घायलों को बरौली पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना बरौली के हाईस्कूल मैदान की है. घायल हुए बच्चों को गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां अब उनकी हालत खतरे से बाहर है.

हालांकि इस घटना के बाद सदर एसडीएम ने बरौली सीओ को जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है कि आयोजकों के द्वारा खेलने के लिए परमिशन लिया गया कि नहीं लिया गया है और अगर परमिशन नहीं लिया गया होगा तो पूरी घटना के लिए आयोजकों को जिम्मेदार माना जाएगा. सदर एसडीएम उपेंद्र पाल ने कहा कि पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.

ट्रेंडिंग