Janbol News

बिहार पैक्स चुनाव : कल होगा पहले चरण का पैक्स चुनाव , जानें क्या- क्या हुई है तैयारियां

जनबोल न्यूज पटना जिलें में पैक्स का चुनाव दो चरणों में वैलेट पेपर से होगा . 30 जनवरी को एक और 15 फरवरी को 76

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

पटना जिलें में पैक्स का चुनाव दो चरणों में वैलेट पेपर से होगा . 30 जनवरी को एक और 15 फरवरी को 76 पैक्स में चुनाव होगा . गुरुवार के समीक्षा बैठक के बाद डीएम चंद्रशेखर सिंह ने कहा की सुबह 6:30 से 4:3o  बजे तक मतदान होगा .

इसके बाद मतगणना शुरु होगी . मतदान के दिन ही देर रात तक रिजल्ट जारी किया जाएग . प्रथम चरण का चुनाव  30 जनवरी के मनेर व्यापार मंडल के सिर्फ अध्यक्ष पद के लिए होगा .

प्रथम चरण का चुनाव 30 जनवरी को मनेर व्यापार मंडल के सिर्फ अध्यक्ष पद क् लिए होगा . इसके लिए ई- किसान भवन मनेर में दो मतदान केंद्र बनाया गया है . प्रबंध समिति के शेष पद पर निर्विरोध निर्वाचन हुआ है . अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए मनेर प्रखंड विकास पदाधिकारी को निर्वाचन पदाधिकारी बनाया गया है .

निष्पक्ष व शांतिपुर्ण  सम्पन्न कराने के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं पुरी कर ली गई है . इन्होने कहा की दुसरे चरण में 19 प्रखंड के 76 पैक्सों में 15 फरवरी को मतदान होगा . इसके लिए 30 जनवरी से 2 फरवरी तक नामांकन , 3 औऱ 4 फरवरी को संवीक्षा , 6 फरवरी को नाम वापसी होगी .

इन प्रखंडों में स्वतंत्र , निष्पक्ष व शांतिपुर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए 12 कोषांगों का गठन कर कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है

ट्रेंडिंग