Janbol News

Pappu yadav arresting : पप्पू के गिरफ्तारी पर बसपा ने कहा , एंबुलेंस मामले को छुपाने की है साजिश

Janbol News Pappu yadav arresting : 32 साल पुराने मामले का हवाला देकर गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव का लगभग सभी पार्टियां समर्थन कर रही

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Pappu yadav arresting : 32 साल पुराने मामले का हवाला देकर गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव का लगभग सभी पार्टियां समर्थन कर रही है। अब इस कड़ी में बहुजन समाज पार्टी का भी नाम जुड़ गया है।   बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ. आचार्य मुन्ना प्रसाद कुशवाहा ने पूर्व सांसद पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त किया है।  प्रतिक्रिया व्यक्त  करते हुए कहा है कि सरकार अब थेथरई पर उतर आई है । एक सांसद को बचाने के लिए पूर्व सांसद को गिरफ्तार किया  गया है। कारण की उन्होंने एक सांसद के काले कारनामें को उजागर करने का हिम्मत किया।जिस एंबुलेंस पर रोगी को अस्पताल पहुंचाना था उससे आज कल बालू ढ़ोया जा रहा है। इससे ज्यादा शर्मनाक बात क्या होगी की बहाना चालक नहीं मिलने का लगाया गया है।
आज सरकार उनपर जघन्य मामले की जांच कराकर दोषी को गिरफ्तार करने के बजाए पप्पू यादव को एक पुराने केस में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।ताकि एंबुलेंस का मामला ठंडा पर जाए और भाजपा के किसी नेता पर उंगली उठाने से लोग डरें। सरकार डर दिखाकर अपनी कमी को छुपाना चाहती है और उससे ज्यादा आश्चर्य तब होता है जब ऐसे संगीन मामलों पर प्रदेश के मुखिया चुप हैं।

बताते चलें की कोरोना महामारी में घटते एम्बुलेंसों की संख्या के बीच पप्पू यादव ने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के घर के पास लगे लगभग 40 एम्बुलेंसों का मामला उजागर किया था।

ट्रेंडिंग