Janbol News

Shahabuddin death case : शहाबुद्दीन के परिजनों से मिलने,आज प्रतापपुर जा रहे तेजप्रताप

Janbol News Shahabuddin death case , 1 मई को शहाबुद्दीन के मौत के बाद से कटघरे में खड़ा राजद के सुरक्षात्मक मोड को खत्म करने

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Shahabuddin death case , 1 मई को शहाबुद्दीन के मौत के बाद से कटघरे में खड़ा राजद के सुरक्षात्मक मोड को खत्म करने करने के लिए  बुधवार को 11 दिन बाद तेजप्रताप यादव प्रतापपुर जा रहे हैं। तेजप्रताप यादव ने इसकी लिखित सूचना DGP से लेकर सीवान के डीएम और एसपी को दे दी है, ताकि प्रोटोकॉल के हिसाब से सुरक्षा के इंतजाम हों । बताते चलें की विगत दिनों सीवान में जगह-जगह तेजस्वी यादव और लालू यादव के पुतले जलाए गए थे और पुतलों की चप्पलों से पिटाई भी की गई थी । शहाबुद्दीन समर्थकों ने लालू यादव और तेजस्वी यादव मुर्दाबाद के नारे लगाए थे। समर्थकों की नाराजगी को देखते हुए तेजप्रताप यादव पहले से ही अलर्ट रहना चाहते हैं।

मौत के बाद पहली बार कोई लालू परिवार का सदस्य जा रहा प्रतापपुर 

सिवान के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की मौत ( Shahabuddin death case) के बाद यह पहला मौका होगा जब कोई लालू परिवार का सदस्य शहाबुद्दीन के परिवार से मिलने जा रहा है। बताते चलें कि 1 मई को हीं सिवान के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत हुयी थी लेकिन तब से लेकर अबतक लालू परिवार का कोई सदस्य ना तो दिल्ली और ना ही प्रतापपुर जाकर मुलाकात किया था जिस कारण शहाबुद्दीन के समर्थकों में लालू परिवार के इस रवैये को लेकर काफी नाराजगी दिख रही है।

ट्रेंडिंग