Janbol News

caste census : जातिय जनगणा करवाने के पक्ष में आया अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा

Janbol News Caste Census : 2022 में होने वाले पाँच राझ्यों के चुनाव से पहले 2021 की जातिय जनगणा के लिए विपक्षी पार्टियाँ तो दवाब

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Caste Census : 2022 में होने वाले पाँच राझ्यों के चुनाव से पहले 2021 की जातिय जनगणा के लिए विपक्षी पार्टियाँ तो दवाब बना हीं रही है। अब जातिय जनगणा करवाने के लिए ओबीसी समाज के अलग अलग जातिय संगठन भी खुल कर सामने आने लगे हैं। इस कड़ी में बिहार और उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी आबादी वाली जाति के संगठन अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा भी खुल कर सामने आया है। दरअसल आज यादव महासभा की ओर से पटना जिला अध्यक्ष कार्यालय में प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा  है। ज्ञापन के माध्यम से समाज के लोगों ने मांग की है कि ओबीसी समाज के वस्तुस्थिति , सरकार नौकरियों में प्रतिनिधित्व आदि का आंकलन करना आसान होगा इसलिए इस माज की जातिय जनगणा करवायी जाये।

ज्ञापन सौंपने वाले लोगों में यादव महासभा के युवा अध्यक्ष अजय यादव , पटना जिला अध्यक्ष नीरज यादव , पूर्व विधान पार्षद डीएन सिंह, रोहित यादव , पप्पु यादव  , रौशन कुमार , सुधीर यादव , प्रेम यादव समेत अखिल भारतीय यादव महासभा के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

ट्रेंडिंग