Janbol News

सुविधा देने के नाम पर पटना नगर निगम सबसे अंतिम पयदान पर है और टेक्स वसूली में देश में अव्वल-शशि रंजन

जनबोल न्यूज पटना महानगर कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष शशि रंजन की अध्यक्षता में आज विभिन्न दलों के नेताओं की एक बैठक जिला सी0पी0आई0कार्यालय काजीपुरएपटना में

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

पटना महानगर कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष शशि रंजन की अध्यक्षता में आज विभिन्न दलों के नेताओं की एक बैठक जिला सी0पी0आई0कार्यालय काजीपुरएपटना में सम्पन्न हुई। इस बैठक में सर्वसम्मति से संयुक्त जन संघर्ष मोर्चा का गठन किया गयाए जिसके माधयम से पटना नगर निगम द्वारा कचरा टैक्स वसूले जाने का विरोध करनेए बिजली का प्रीपेड मीटर लगाये जाने तथा नल.जल योजना को दुरूस्त करने के सवाल पर पटना जिला के सभी 75 वार्डो और सभी छः अंचल में जनता के बीच जाकर जन संघर्ष चलाकर विरोध करने का निर्णय लिया गया।
शशि रंजन ने कहा कि पटना नगर निगम के द्वारा पहले से होल्डिंग टेक्स लिया जा रहा है जिसमें कचरा एवं शिक्षा स्वस्थ जल टैक्स लिये जा रहे है उसके बाद भी अलग से कचरा टैक्स लेना जनता के साथ नाइंसाफी है। पुरे देश में जनता को सुविधा देने के नाम पर पटना नगर निगम सबसे अंतिम पयदान पर है और टेक्स वसूली में देश में अव्वल है।

उक्त बैठक में जनता दल का प्रतिनिधित्व पूर्व वार्ड पार्षद बलराम चैधरीए एवं वार्ड पार्षद मोहम्मद जावेदए वरिष्ठ कांग्रेस नेता जगदीश प्रसादए पटना महानगर कांग्रेस महसचिव सुदय शर्मा सीपीआई से पूर्व पार्षद मोहन प्रसाद जिला मंत्री रामलाला सिंहए सीपीएम से गोपाल प्रसादएअधिवक्ता उदय प्रताप सिंह एवं रतन प्रसादए एवं अन्य वरिष्ठ नेतागण शामिल हुए।

ट्रेंडिंग