Janbol News

Lalu prasad yadav : डॉक्टरों ने दी ऑपरेशन की संभावित तारीख,जाने कब होगी लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट

लालू यादव (Lalu prasad yadav) के किडनी ट्रांसप्लांट की संभावित तारिख  जारी की गयी है।मीडिया में चल रही खबर  के मुताबिक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

लालू यादव (Lalu prasad yadav) के किडनी ट्रांसप्लांट की संभावित तारिख  जारी की गयी है।मीडिया में चल रही खबर  के मुताबिक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) की किडनी का प्रत्यारोपण 5 दिसंबर को हो सकता है। बताते चलें की राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव  किडनी ट्रांसप्लांट कराने के लिए सिंगापुर गये हुए हैं। लालू यादव को किडनी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने दान देने की घोषणा की है।लालू यादव के साथ सिंगापुर मीसा भारती और राबड़ी देवी भी गयी हुई हैं। जहाँ डॉक्टरों की टीम ने लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट की संभावित तिथि को जारी कर दिया है। हालांकि अभी लालू यादव और रोहिणी आचार्य का कुछ जरूरी जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर ऑपरेशन के निश्चित तारिख की घोषणा करेंगे। फिलहाल यादव और रोहिणी का सिंगापुर के डॉक्टरों की एक विशेष टीम चिकित्सीय जांच कर रही है। जिसके बाद ऑपरेशन का फाइनल डेट जारी कर दिया जाएगा।

तेजस्वी भी जाएंगे सिंगापुर । 

लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) के बेटे और बिहार के वर्तामन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी जल्द हीं सिंगापुर जाने वालें है। खबर के  मुताबिक लालू यादव के ऑपरेशन की तिथि फिक्स होने के एक दिन पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी सिंगापुर जाएंगे। बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी प्रत्यारोपण के लिए बीते शुक्रवार की शाम सिंगापुर के लिए रवाना हुए थे। इस मौके पर लालू दूसरों को खुद हिम्मत बंधाते दिखे थे। राजद सुप्रीमो के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी,सांसद मीसा भारती और उनके पति शैलेष कुमार भी सिंगापुर गये हैं।

ट्रेंडिंग