Janbol News

RCB vs CSK Match Update IPL 2024 : RCB vs CSK का मैच होगा रद्द! आई ये बड़ी अपडेट

RCB vs CSK Match Update IPL 2024 : RCB vs CSK के बीच 18 मई को होने वाले महा मुकाबले को लेकर आई ये बड़ी

By Janbol News

Edited By:

Ravish Kumar

Published:

RCB vs CSK

RCB vs CSK Match Update IPL 2024 : RCB vs CSK के बीच 18 मई को होने वाले महा मुकाबले को लेकर आई ये बड़ी अपडेट जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि मुकाबला रद्द भी हो सकता है।

RCB vs CSK Match Update IPL 2024 : चिन्नास्वामी स्टेडियम में 18 मई को  RCB vs CSK के बीच होने वाला अहम मुकाबला रद्द होने की संभावना है।मौसम के पूर्वानुमान से पता लगाया गया है कि, शुक्रवार 17 मई से मंगलवार 21 मई तक अगले पाँच दिनों तक बेंगलुरु में “बारिश और तूफान” आने की संभावना जताई गई है। बारिश की वजह से अगर मैच रद्द हो जाता है तो दोनो टीमों को एक- एक अंक दे दिया जाएगा। और अगर ऐसा हुआ तो RCB प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। होलांकि CSK की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर जाएगी।

क्या RCB के प्लेऑफ में जाने का सपना टुटेगा?

99% बादल छाये रहेंगे स्टेडियम के चारो ओर, Accuweather के अनुसार,”दोपहर में हल्की बारिश और गरज के साथ भी बारिश होगी। जबकी शाम के समय 74 फीसदी संभावना है कि बारिश होगी, हालांकि तापमान की बात करें तो तापमान में 30-34 डिग्री का उतार – चढ़ाव रहेगा। करीब 62 फीसदी संभावना है की रात में भी बारिश होगी, वहीं रात में 100 फीसदी बादल छाये रहेंगे औऱ कुछ जगहों पर जबरदस्त आंधी की भी  संभावना है। इसी बीच रात में तापमान गिरकर 21-22 डिग्री के आसपास रहेगा।

यदि बारिश नही रुकी और लगातार बारिश होती रही तो, पुरे खेल होने की संभावना बहुत कम है। IPL के नियमों के अनुसार सबसे छोटा खेल मात्र 5 ओवरों का ही हो सकता है, जो की रात 10:56 बजे तक शुरु हो सकता है।

यह भी पढ़े

हेड कोच की तलास में BCCI, कौन होगा टीम इंडिया नया हेड कोच जानें

IPL 2024 किन दो खिलाड़ीयों ने चमकायी KKR की किस्मत ?

MI vs KKR क्या है ईडन गार्डेन की पीच रिपोर्ट, जाने किसे मिलेगा फायदा

IPL2024 : RCB की लागातार चौथी जीत, क्या प्लेऑफ में जाएगी RCB?

ट्रेंडिंग