Janbol News

Smartphone Under 10000: 108 MP Camera वाला New Smart Phone और साथ में Smart Wacth Free

itel New Smartphone Under 10000 : सबसे किफायती Smartphone बनाने वाली कंपनी itel अपने ग्राहको के बजट को देखते हुए किफायती दाम में कई जबरदस्त

By Janbol News

Edited By:

Ravish Kumar

Published:

Smartphone Under 10000

itel New Smartphone Under 10000 : सबसे किफायती Smartphone बनाने वाली कंपनी itel अपने ग्राहको के बजट को देखते हुए किफायती दाम में कई जबरदस्त फिचर्स के साथ itel S24 Model को लॉन्च कर दी है। जानें किमत और इसके फिचर्स ।

Smartphone Under 10000: सबसे किफायती Smartphone बनाने वाली कंपनी itel इन दिनों बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। और इसका कोई और कारण नहीं बल्कि itel S24 Smartphone है जो मार्केट में लॉन्च होते ही इसकी बहुत ही ज्यादा डिमांड बढ़ी हुई है। वैसे इस फोन की किमत तो मात्र 9999 रु है, लेकिन इन दिनों चल रहे अमेजन इंडिया सेल में इस जबरदस्त फिचर्स वाले Smartphone को आप मात्र 8999 रु में ही खरीद सकते है।

 

itel S24: फिचर्स और स्पेसिफिकेशन

itel S24 फोन में 720×1612 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच का पंच होल एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलता है। इसका ये डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ इस Smartphone की  मार्केट में डिमांड बढ़ा जा रहा है। इसमें मौजूद मेमरी फ्यूजन फीचर की मदद से फोन के रैम को 16जीबी बढ़ाकर स्मूद परफॉर्मेंस का अनुभव लिया जा सकता है।

 

itel S24 का प्रॉसेसर कैसा है?

itel कंपनी ने इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर Helio G91 प्रॉसेसर चिपसेट लगाया है जिससे ग्राहक तगड़ा गेमिंग एक्सपीरियंस ले पाएंगे।

itel S24 : Camera

itel S24  इसके शानदार कैमरा की तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। फोटोग्राफी के लिए इसमे 108MP का AI कैमरा लगा हुआ है, जिसमें QVGA डेप्थ सेंसर मिलेगा। फोन के रियर में एक एलईडी फ्लैश भी देखने को मिलता है। जो रात में ब्राइट फोटो क्लिक करने के लिए लगाया गया है। मेन लेंस के साथ फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है।

 

OS और Battery कैसी है?

OS की बात करें तो फोन itel OS 13 पर काम करता है, जो Andorid 13 पर बेस्ड है. इसमें फोन में 5000mAh की बैटरी लगी हुई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी लगा रखा है।

Smartphone के साथ Free Smart Watch

इस फोन की खास बात यह भी है, कि इसे खरीदने पर ग्राहकों को icon 2 स्मार्टवॉच भी फ्री मिलेगा। साथ ही itel के इस फोन को 9,400 रुपये तक के Exchange Bonous Offer के साथ भी खरीद सकते है।

ट्रेंडिंग