Janbol News

बिहार बीजेपी में कोरोना विस्फोट, BJP के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव

जनबोल न्यूज बिहार के कोरोना के मामले में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है . कोरोना के संक्रमण ने सियासी गलियारों में भय का माहौल

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार के कोरोना के मामले में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है . कोरोना के संक्रमण ने सियासी गलियारों में भय का माहौल बना दिया है . बिहार बीजेपी में अब हड़कंप मच गया है. बीजेपी दफ्तर से 100 लोगों के सैंपल लिये गये थे . जिसमें से BJP के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं ।

जानकारी के अनुसार जिन नेताओं को इस बीमारी ने अपनी गिरफ्त में लिया है, उनमें संगठन के महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत बीजेपी के कई सीनियर लीडर शामिल हैं. बिहार में संभवतः ऐसा पहली बार देखा जा रहा है कि सियासी गलियारे में इतनी तादाद में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

बता दें बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं इसको लेकर पार्टी के नेता लगातार अपने दफ्तर में मीटिंग कर रहे थे. बीजेपी की ये बैठक पटना स्थित पार्टी कार्यालय में चल रही है, जिसमें लगातार कई प्रकोष्ठों के नेता भाग ले रहे थे. बिहार में इसी साल के अंत में चुनाव होने हैं, ऐसे में पार्टी के वरीय नेता विधानसभावार वर्चुअल रैली का कार्यक्रम चला रहे हैं. ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही है कि नेताओं के एक स्थान पर जुटान की वजह से ही बीजेपी मुख्यालय में कोरोना का विस्फोट हुआ है.

ट्रेंडिंग