Janbol News

तेजस्वी आम जनता का जीवन खतरे में न डालें, अविलंब कोरोना जाँच कराकर रिपोर्ट सार्वजनिक करें : निखिल आनंद

जनबोल न्यूज बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने कहा है कि, “तेजस्वी यादव इनदिनों लगातार प्रेस कॉंफ्रेंस और मीडिया इन्टरव्यू कर रहे हैं। पिछले दिनों वे

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने कहा है कि, “तेजस्वी यादव इनदिनों लगातार प्रेस कॉंफ्रेंस और मीडिया इन्टरव्यू कर रहे हैं। पिछले दिनों वे गोपालगंज सहित अन्य जगहों पर गए और लोगों से भीड़ जुटाकर राजनीतिक मुलाकात कर रहे हैं। हाल में  उनके पीसी में शामिल और उनसे मिले कई लोग कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से आईसोलेट होकर कोरेंटाईन हैं जिनका इलाज भी चल रहा है।  नेता विपक्ष एक तरह से राजद नेताओं- कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता की जिंदगी भी दांव पर लगाकर खतरे में डाल रहे हैं। तेजस्वी यादव से अपील है कि एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर कोरोना टेस्ट करायें और उसकी रिपोर्ट सार्वजनिक करें।

निखिल आनंद ने कहा कि यह दुखद है कि तेजस्वी हाल के दिनों में कोरोना संक्रमित लोगों का मजाक उड़ाते रहे हैं। भाजपा- जदयू के नेताओं ने जब सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए स्वेच्छा से वॉलेन्टियर कर कोरोना की जाँच कराई तब राजद के लोगों ने उपहास किया और तब्लीगी जमात से तुलना की थी। लेकिन जिस किसी भी अज्ञात भय की आशंका से तेजस्वी अपना कोरोना जाँच नहीं करा रहे इससे उनके द्वारा प्रत्यक्ष- अप्रत्यक्ष तौर पर कोरोना प्रसार का खतरा बढ़ गया है। तेजस्वी अपना जाँच तो ऐहतियातन करायें ही, पार्टी के जिन नेताओं को शक है उनसे भी कोरोना जाँच कराने की अपील करें।

ट्रेंडिंग