Janbol News

Muzaffarpur Gang rape : शौच के लिए निकली नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, बार-बार बेहोश हो रही पीड़िता, हालत गंभीर

जनबोल न्यूज Muzaffarpur Gang rape : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को नाबालिग छात्रा से दो युवकों

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

जनबोल न्यूज

Muzaffarpur Gang rape : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद ओपी क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को नाबालिग छात्रा से दो युवकों ने गैंगरेप किया। उसके साथ मारपीट भी की गई। छात्रा को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपित फरार हो गए। उसे गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही है। इधर, एक आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है।

ग्रमिणों में है आक्रोश, आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

घटना के संबंध में परिजनों ने पुलिस को बताया कि 15 वर्षीया छात्रा नौवीं में पढ़ती है। सुबह आठ बजे शौच के लिए गांव के लीची बागान में गई थी। वहां पड़ोस के युवक वीरेन्द्र महतो व पास के गांव के रंजन कुमार ने उसे बंधक बना लिया और गैंगरेप किया। पीएचसी में इलाज के दौरान ओपी की पुलिस को छात्रा ने बताया कि घटना के बाद वह बेहोश हो गई थी। काफी देर बाद जब उसे होश आया तो किसी तरह घर पहुंची। घर वालों को घटना की जानकारी दी।इसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से आरोपित रंजन कुमार को पकड़ लिया। गांव के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। दूसरा आरोपित वीरेन्द्र महतो अभी फरार है। घटना से गांव में तनाव है।

 पुलिस सुरक्षा की सुरक्षा में एसकेएमसीएच पहुंची पीड़िता

घटना की पुष्टि करते हुए बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पीड़िता की ओर से आवेदन दिया गया है जिसमें गैंगरेप का आरोप है। गिरफ्तार एक आरोपित से पूछताछ चल रही है।पुलिस के रवैये से ग्रामीणों में आक्रोश पीड़िता को लेकर परिजन ओपी पहुंचे। वहां परिजन मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का आग्रह किये। पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल ले जाने को कहा, लेकिन सुरक्षा नहीं दी और बयान भी दर्ज नहीं किया। इस बीच पीड़िता की हालत को देखते हुए परिजन उसे लेकर पीएचसी पहुंचे। वहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया। इस बीच गांव के लोग वहां जुट गए और पुलिस के प्रति आक्रोश जताने लगे। लोगों के आक्रोश को देख पुलिस पीड़िता को अपनी सुरक्षा में एसकेएमसीएच लेकर पहुंची।महिला थाना की थानेदार को एसकेएमसीएच जाकर बयान दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। गिरफ्तार एक आरोपित से पूछताछ की जा रही है। बेनीबाद ओपी की पुलिस पर लगे आरोपों की जांच होगी।

ट्रेंडिंग