Janbol News

भ्रष्ट शिक्षा मंत्री पर हमलावार है तेजस्वी , लेकिन RJD सांसद ने मंत्री को दे दी बधाई , जाने पूरा मामला 

जनबोल न्यूज बिहार में मेवालाल को शिक्षा मंत्री बनाने पर जहां तेजस्वी यादव सीएम नीतिश कुमार पर हमलावार हो रहे है की भ्रष्टाचार आरोपी को

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में मेवालाल को शिक्षा मंत्री बनाने पर जहां तेजस्वी यादव सीएम नीतिश कुमार पर हमलावार हो रहे है की भ्रष्टाचार आरोपी को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है , तो वहीं आरजेडी के सांसद नीतिश कैबिनेट के मंत्री का साथ देते नजर आ रहे है .

आरजेडी सांसद अशफाक करीम (Ashfaq Karim) नीतीश सरकार में शिक्षा मंत्री बनाए गए मेवालाल चौधरी से मुलाकात कर उन्‍हें बधाई दी . जिसके बाद राजद पार्टी में इस मामले को लेकर  हलचल तेज हो गई है . मामले को बिगड़ता देख अशफाक करीम ने कहा की वह जदयू नेता मेवलाल चौधरी को बधाई देने नहीं, बल्कि बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री को बधाई देने आए हैं. तेजस्वी यादव का विरोधी दल होने के नाते सरकार पर जो आरोप है वह अपनी जगह है. वे सरकार के शिक्षा मंत्री से मिलने आये हैं.

बताते चले , तेजस्वी यादव ने  ट्वीट करते हुए लिखा की भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में भगौडे आरोपी को शिक्षा मंत्री बना दिया। अल्पसंख्यक समुदायों में से किसी को भी मंत्री नहीं बनाया। सत्ता संरक्षित अपराधियों की मौज है। रिकॉर्डतोड़ अपराध की बहार है। कुर्सी ख़ातिर Crime, Corruption और Communalism पर मुख्यमंत्री जी प्रवचन जारी रखेंगे।

ट्रेंडिंग