Janbol News

सुशील मोदी आज करेंगे राज्यसभा नॉमिनेशन , विपक्ष नही चुन पाई अभी तक कैंडिडेट

जनबोल न्यूज केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन से खाली हुई राज्यसभा सीट पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और एनडीए के राज्यसभा उम्मीदवार सुशील

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन से खाली हुई राज्यसभा सीट पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और एनडीए के राज्यसभा उम्मीदवार सुशील मोदी आज नॉमिनेशन दाखिल करेंगे।

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी बुधवार दोपहर 12.30 बजे राज्यसभा उपचुनाव में बतौर एनडीए प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। पटना आयुक्त कार्यालय में उनके नामांकन के मौके पर सीएम नीतीश कुमार, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सांसद डॉ. संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी सहित सरकार के अन्य मंत्री मौजूद रहेंगे। एनडीए के अन्य नेताओं में HAM अध्यक्ष जीतन राम मांझी, VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी सहित बड़ी संख्या में विधायक, विधान पार्षद शामिल होंगे।

उप चुनाव के नॉमिनेेशन के लिए कल यानी 3 दिसम्बर को आखिरी दिन है। लेकिन, अभी तक एनडीए के अलावा अन्य किसी दल से उम्मीदवार तय भी नहीं हुए हैं। महागठबंधन ने अपनी पार्टी की तरफ से चिराग पासवान की मां रीना पासवान को प्रत्याशी बनाने का मौका दिया लेकिन लोजपा ने इसे साफ इंकार कर दिया. उसके बाद से अभी तक महागठबंधन ने दुसरे नाम की चर्चा भी नही की है .मौजुदा हालात में सुशील कुमार मोदी का  एनडीए उम्मीदवार के तौर पर निर्विरोध चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है.

 

ट्रेंडिंग