Janbol News

Rjd exposed Pappu yadav : पप्पू यादव को बताया राजद ने सरकार का दलाल ,कहा गिरफ्तारी नाटक है!

आरजेडी ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को एक नौटंकी करार देते हुए सहानुभूति बटोरने के लिए उठाया गया कदम बताया है।  राजद नेताओं ने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी हुयी नहीं है बल्कि सहानुभूति बटोरने के लिए खुद गिरफ्तारी दिया है।

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

Rjd exposed Pappu yadav : पप्पू यादव के गिरफ्तारी पर अब राजद खुलकर मैदान में आ गया है। राजद ने आज अपने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कंफ्रेंस कर जाप सुप्रीमों पप्पू यादव पर गंभीर आरोप लगाया है। आरजेडी(RJD) ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को एक नौटंकी करार देते हुए सहानुभूति बटोरने के लिए उठाया गया कदम बताया है।  राजद नेताओं ने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी हुयी नहीं है बल्कि सहानुभूति बटोरने के लिए उन्होने खुद गिरफ्तारी दिया है। प्रेस कांफ्रेंस के बाद जारी प्रेस रिलीज में राजद ने जो नोट लिखा उसमें कहा है कि

जिस 32 साल पुराने केस में पप्पू यादव की गिरफ़्तारी हुई है वो उस केस में इतने वर्षों से फ़रार थे। राष्ट्रीय जनता दल ने विगत विधानसभा चुनाव में RTI के ज़रिए बिहार सरकार से पूछा था क्या पप्पू यादव अपहरण कांड संख्या GR-68/89 में जमानत पर है या फ़रार? तब नीतीश सरकार ने बाक़ायदा लिखित में उत्तर दिया था कि पप्पू यादव ज़मानत पर नहीं बल्कि फ़रार है। राजद ने लिखित में मधेपुरा प्रशासन को सारी विवरणी भी उपलब्ध कराई थी।

ध्यान भटकाने के लिए गिरफ्तारी-राजद

प्रेस रिलिज के अगले हिस्से में  राजद ने कहा है कि  नीतीश सरकार ने फ़रार मुजरिम को गिरफ़्तार करने की बजाय पूरे बिहार में हेलिकॉप्टर से घूमने की इजाज़त दी। क्योंकि वो बीजेपी-जेडीयू के समर्थन और प्रायोजन से महागठबंधन के वोटों में बिखराव के लिए उनका उपयोग कर रहे थे। मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में यह मामला था। सर्वविदित है नीतीश कुमार चुनाव में एक हफ़्ते मधेपुरा में भी रुकते है। पप्पू यादव ने इसी फ़रारी के चलते सरकार के कहे अनुसार अस्पताल से नामांकन किया लेकिन मधेपुरा सहित संपूर्ण बिहार में प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने उनकी कोई गिरफ़्तारी नहीं होने दी।सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने, मरते लोगों, जलते शवों और नदियों में बहती लाशों से ध्यान हटाने के लिए प्रायोजित नाटक का प्रपंच रच रही है।

सत्ता नहीं विपक्ष पर साधते थे पप्पू निशाना 

बिहार में जारी सियासी घमासान को राजद जिस रूप में देख रही है वह भी इस प्रेस रिलिज में प्रतीत हुआ है राजद नेताओं ने रिलीज में कहा है कि  नीतीश कुमार ने कैसे पप्पू यादव को बचाया  और फँसाया यह बात तो उनके तीन गठबंधन सहयोगी, कैबिनेट के साथी, उनके दल के नेता ही उनकी पोल खोल चुके हैं। नीतीश कुमार Expose हो चुके है। लालू प्रसाद जी ने सभी कार्यकर्ताओं से जनसेवा में जुटने की मार्मिक अपील की जिससे नीतीश सरकार के हाथ-पाँव फ़ुल गए और इन्होंने अपने अघोषित सहयोगियों के माध्यम से ज्वलंत समस्याओं से ध्यान हटाने के लिए अपना प्यादा आगे कर दिया।  आश्चर्यजनक है कि उनके अघोषित सहयोगी सरकार की ख़ामी निकालने और सरकार से मदद माँगने के बजाय विपक्ष से दवा, अस्पताल और ऑक्सीजन की माँग कर रहे थे? सरकार के ऐसे सहयोगियों को जानना चाहिए कि पटना महानगर के अलावा भी बिहार में 38 ज़िले और 5 महानगर है।

पटना में डेरा डाले रहने पर भी सवाल

राजद नेताओं ने अपने प्रेस रिलिज के माध्यम से पप्पू याद के मधेपुरा से दूर रहने पर भी सवाल उठाया है। राजद नेताओं ने कहा है कि  मीडिया ने भी लगातार बताया है कि मधेपुरा के जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज की क्या स्थिति है? क्या सरकार के सहयोगी ने कभी वहाँ का दौरा किया? राजद ज़िला संगठन के लोग और जनप्रतिनिधि लगातार एक हफ़्ते मधेपुरा मेडिकल अस्पताल में डॉक्टर और नर्स की कमियों के कारण मरीज़ों की सेवा और मदद करते रहे लेकिन सरकार के सहयोगी वहाँ नहीं जाएँगे क्योंकि वहाँ मीडिया नहीं है। बिहार की जनता इस निकम्मी सरकार के सारे नाटक और प्रपंच को देख रही है।

Rjd exposed Pappu yadav

ट्रेंडिंग