Janbol News

RJD News लालू ने नहीं की कार्यवाई तो जगदानंद के खिलाफ कोर्ट जायेंगे तेजप्रताप

Janbol News RJD News : बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के बीच की सियासी कलह अब पार्टी पटल से बाहर भी दिखने लगी है।

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

Janbol News

RJD News : बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के बीच की सियासी कलह अब पार्टी पटल से बाहर भी दिखने लगी है। कल पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जहाँ छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष और तेजप्रताप के चहेते चेहरे आकाश यादव को हटा कर नया प्रदेश छात्र राजद अध्यक्ष गगन यादव को न्युक्त किया था। नियुक्ति के बाद से हीं तेजप्रताप तिलमिलाये हुए है।

जगदानंद पर कार्यवाई चाहते हैं तेजप्रताप

जगदानंद सिंह से विवाद के बाद लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव आर-पार के मूड में है।  छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को पद से हटाए जाने के बाद तेज प्रताप यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और जगदानंद सिंह पर हमला बोला है । तेज प्रताप यादव ने ऐलान किया कि जगदानंद पर कार्रवाई के बाद ही वे पार्टी के किसी  कार्यक्रम में शामिल होंगे। उन्होने कार्यवाई के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव से गुहार भी लगाया है। तेजप्रताप सिर्फ यहीं नहीं रूके गुहार लगाने के साथ उन्होने एलान भी किया है कि यदि जगदानंद पर लालू प्रसाद यादव भी कार्यवाई नहीं करते हैं तो पार्टी संविधान को लेकर वे कोर्ट का दरवाजा खट-खटायेंगे।

जगदानंद भी तेजप्रताप के सवाल का दे चुके जवाब

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के बीच के विवाद से संबंधित एक सवाल की जगदानंद सिंह के बेटे ने पार्टी का झंडा तक जलाया था पर जगदानंद ने मीडिया में खुल कर अपनी बात रखी उन्होने कहा अगर उन्होंने पार्टी का झंडा जलाया होगा, उसे सजा मिली होगी. रही बात मेरी तो मैं ही वह व्यक्ति हूं, जिसने अपने बेटे को भी चुनाव हराया है।  मेरे लिए पार्टी विचारा धारा के प्रति प्रतिबद्धता किसी रिश्ते से अहम रही है। आकाश यादव को पद से हटाये जाने के आरोप को उन्होने यह कहते हुए खंडन किया कि वह किसी पद पर नहीं था। इसलिए नोटिस का सवाल ही नहीं उठता है। प्रदेश कार्यकारिणी में नियुक्ति मेरा अधिकार है।अभी मुझे पांच कमेटियां गठित करनी है। छात्र राजद की कमेटी गठित करने में देरी हुई है। जगदानंद सिंह ने संविधान उल्लंघन के आरोप का खंडन पार्टी के संविधान की प्रति पढ़ कर सुना कर किया. कहा कि यह संविधान मेरे लिए सर्वोच्च है ।

RJD News

ट्रेंडिंग