Janbol News

अनुपम खेर की मां दुलारी कोरोना वायरस का शिकार , कोकिलाबेन अस्पताल में हुई भर्ती

  बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना पैर पसार चुका है तभी तो कल रात खबर आई की बॉलीवुड के शहंशाह और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना पैर पसार चुका है तभी तो कल रात खबर आई की बॉलीवुड के शहंशाह और उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए . अब इसके बाद एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अनुपम खेर ने ख़ुद अपने ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी है कि उनकी मां का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है।

एक्टर ने वीडियो में कहा, ‘मेरी मां जिन्हें आप सब दुलारी के नाम से जानते हैं उन्हें कुछ दिनों से भूख नहीं लग रही थी, वो कुछ नहीं खा रही थीं बस सोती रहती थीं। इसके बाद डॉक्टर की सलाह पर हमने उनका ब्लड टेस्ट करवाया तो सब कुछ नॉर्मल निकला। फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनका सिटिस्केन करवाइए। हमने सिटिस्केन करवाया तो उनमें हल्के कोविड 19 के लक्षण मिले। अब क्योंकि मैं और भाई राजू, मां के साथ रहते हैं तो हमने भी अपना सिटिस्केन करवाया जिसमें राजू कोविड पॉजिटिव निकले और मेरा टेस्ट नेगेटिव आया’।

एक्टर ने बताया, ‘इसके बाद मैंने अपनी भाभी, भतीजा और भतीजी का भी सिटिस्केन करवाया जिसमें मेरी भाभी और भतीजी में हल्के कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं, और भतीजे की रिपोर्ट नेगेटिव आई। इसके बाद हमने मां को कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया और मेरे भाई का पूरा परिवार क्वरंटाइन है। मैंने बीएमसी को भी इस बारे में सूचना दे दी है। वो मेरे भाई के घर हैं अब उनका घर सेनेटाइज़ किया जाएगा’।

ट्रेंडिंग