Janbol News

Loksabha Election:भाजपा सांसद अजय निषाद ने दिया इस्तीफा,कॉग्रेस से लड़सकते हैं चुनाव ।

जनबोल न्यूज बिहार की मुजफ्फरपुर सीट से भाजपा सांसद अजय निषाद ने पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। अपने इस्तिफे

By Janbol News

Edited By:

admin

Published:

ajay nishad bjp Mp muzaffarpur

जनबोल न्यूज

बिहार की मुजफ्फरपुर सीट से भाजपा सांसद अजय निषाद ने पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। अपने इस्तिफे की जानकारी ट्वीटर एक्स  पर देते हुए उन्होने कहा कि  “…भाजपा द्वारा छल किये जाने से छुब्ध होकर मैं पार्टी के सभी पद के साथ प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा देता हूं…”

ajay nishad resign

‘मोदी का परिवार’ टैग भी हटा लिया

मंगलवार सुबह सांसद अजय निषाद ने खुद को मोदी के परिवार से अलग कर लिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म से ‘मोदी का परिवार’ टैग भी हटा लिया। सूत्रों की मानें तो दिल्ली में सोमवार को कांग्रेस के आलाकमान के साथ उनकी मुलाकात हुई थी। आज दोपहर करीब 12 बजे वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस में शामिल होने से पहले उन्होंने भाजपा से रिश्ता तोड़ लिया है।

जिसको हराया उसी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद मुजफ्फरपुर सीट से भाजपा के सांसद अजय निषाद आज कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। दिल्ली में वह कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। अजय निषाद टिकट कटने के कारण नाराज चल रहे हैं। उन्होंने भाजपा नेतृत्व के सामने अपनी नाराजगी जताते हुए प्राथमिक सदस्यता से भी त्यागपत्र दे दिया। वह अब कांग्रेस पार्टी के सिंबल से मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ सकते हैं। भाजपा ने इस बार मुकेश सहनी की पार्टी छोड़कर आने वाले डॉ. राजभूषण चौधरी को टिकट दिया है। डॉ. राजभूषण को पिछले चुनाव में अजय निषाद ने 409988 वोटों से हराया था।

 

 

 

 

ट्रेंडिंग