Janbol News

नियोजित शिक्षक करेंगें चावल वितरण का बहिष्कार

जनबोल न्यूज बिहार पंचायत नगर प्रारम्भिक शिक्षक संघ (मूल )के जिला अध्यक्ष सह बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के जिला संयोजक प्रमोद कुमार यादव

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार पंचायत नगर प्रारम्भिक शिक्षक संघ (मूल )के जिला अध्यक्ष सह बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के जिला संयोजक प्रमोद कुमार यादव ने जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मध्यान भोजन क़ो पत्र लिखकर कर किया चावल वितरण का बहिष्कार का निर्णय।

विदित हो कि शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव के द्वारा विद्यालय में पढ़ रहे बच्चों क़ो वर्ग 1से 5 तक 8 किलोग्राम और वर्ग 6 से 8 क़ो 12 किलोग्राम चावल और राशि वितरण करने का निर्देश दिया हैं ।

श्री यादव ने कहा जब पूर्व में भी सरकार के द्वारा डी बी टी के माध्यम से लौक डाऊन के दरम्यान बच्चों के खाते में राशि भेजी गई हैं तो फ़िर सरकार के द्वारा बेवजह शिक्षकों क़ो परेशान करने कि नियत से यह पत्र जारी किया गया हैं इसलिए हम जिला शिक्षा पदाधिकारी के माध्यम से हम सरकार से माँग करते हैं कि पूर्व कि भाँति डी बी टी के माध्यम से बच्चों के खाते में राशि का वितरण किया जाए और चावल का वितरण किसी अन्य माध्यम से किया जाए ,क्योंकि इस समय राज्य में कोरोना का प्रभाव विकराल रूप ले चुका हैं और विद्यालय में सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो पाएगा ।और गैर अभिभावकों द्वारा चावल लेने हेतु बेवजह शिक्षकों के परेशान किया जाएगा। इसलिए हम सभी ने निर्णय लिया हैं कि चावल वितरण का बहिष्कार करेंगें ।

मौके पर जिला सचिव नागेन्द्र पाण्डेय जिला उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार सिंह विवेक भूषण रीता कुमारी गुप्ता जिला संयोजक कमलाकान्त सिंह जिला प्रवक्ता श्रीनिवास प्रसाद महफुजूर्रहमान राजू कुमार अरविन्द कुमार यादव शशि कुमारी प्रितेस रंजन ओनम सिंह शशिभूषण कुमार सहित जिला कमिटि के सभी सदस्य उपस्थित थे ।

ट्रेंडिंग