Janbol News

राजनीति करने के बजाये भाजपा कोरोना से लड़ रही होती तो 75 नेता कोरोना संक्रमित नहीं होते– डॉ.मुन्ना कुशवाहा

जनबोल न्यूज बिहार में कोरोना के कहर को देखते हुए सम्पूर्ण लॉक डाउन की घोषणा हुयी है। लॉक डाउन की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार में कोरोना के कहर को देखते हुए सम्पूर्ण लॉक डाउन की घोषणा हुयी है। लॉक डाउन की घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए बहुजन समाज पार्टी के बिहार प्रदेश प्रभारी डॉ.मुन्ना कुशवाहा ने लॉक डाउन की सराहना की है।

साथ हीं कहा है कि यदि शुरूआती दिनों में आर्थिक नाकेबंदी देश की न की जाती तो आज दुबारा लॉक डाउन की जरूरत नहीं होती। अपने प्रतिक्रिया में बसपा नेता ने भाजपा कार्यालय में 75 नेताओं के कोरोना पॉजीटीव होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भाजपा आम जनता को यदि उसके हालत पर न छोड़, सत्ता में वापसी का ख्याली पुलाव पकाते हुए धड़ा धड़ डिजिटल रैली के बजाये उतेन पैसे कोरोना के इलायज पर लगायी होती तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता।

बसपा प्रदेश प्रभारी ने आम जनता से अपील की है कि आम जनता भाजपा-जदयू के साजिश को समझे और अपने घरों में हीं रहे। भाजपा जदयू की सरकार पिछले 15 वर्षों में स्वास्थ्य व्यवस्था को धाराशायी कर रखी है ऐसे में आम जनता को हीं इस महामारी से लड़ना होगा और अपनी सुरक्षा खुद करना होगा।

ट्रेंडिंग