Janbol News

PPE कीटों की कमी ले रही कोरोना योद्धा डॉक्टरों की जान -डॉ मुन्ना कुशवाहा

जनबोल न्यूज बिहार और देश में कोरोना से लगातार डॉक्टरों की मौत पर बहुजन समाज पार्टी(बसपा) बिहार के प्रदेश प्रभारी डॉ. मुन्ना कुशवाहा ने गहरी

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

बिहार और देश में कोरोना से लगातार डॉक्टरों की मौत पर बहुजन समाज पार्टी(बसपा) बिहार के प्रदेश प्रभारी डॉ. मुन्ना कुशवाहा ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। बसपा के प्रदेश प्रभारी ने कहा है कि बिहार और देश में लगातार कोरोना योद्धा डॉक्टरों की मौत खेद का विषय है। स्वास्थ्य क्रमियों में संक्रमण होना और अब मौत का सिल सिला शुरू होना दिखाता है कि राज्यसरकार हमारे कोरोना योद्धाओं के रक्षा के लिए जरूरी पीपीइ कीटों में कितनी कटौती कर रखी है।

डॉ. अश्विन और डॉ एन.के सिंह की मौत से पूरा बसपा परिवार दुखी है। हम मांग करते हैं कि एनडीए सरकार कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा के लिए जरूरी उपकरणों की अविलंब उपलब्धता सुनिश्चित करे साथ हीं डॉ अश्विन और डॉ एन.के सिंह के परिवार को कमसे कम एक-एक करोड़ रूपये तक की तत्काल सहायता राशि उपलब्ध करवाये।

आगे उन्होने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार चुनाव से पहले बिहार के गिरते चिकित्सा व्यवस्था को दुरूस्त करे। बिहारवासियों और कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए बहुजन समाज पार्टी तत्पर है। जहाँ कहीं भी राज्यसरकार को बिहारवासियों के सुरक्षा में सहायता की जरूरत हो बसपा हमेशा सहयोग करने के लिए तैयार है।हमारे राज्य स्तर से लेकर पंचायत स्तर तक के बिहारवासियों की सुरक्षा को पहली प्रथमिकता देने को हमेशा तत्पर हैं. राज्यसरकार को भी चाहिए कि फिलहाल सत्ता में वापसी का ख्याली पुलाव छोड़ कर आम जनों की सुरक्षा पर ध्यान दें।

ट्रेंडिंग