Janbol News

लालू का सीएम को संदेश – ‘ए नीतीश! जब सेनापति मैदान छोड़ के भागऽल रही त लड़ाई के लड़ऽइ…

जनबोल न्यूज कोरोना महामारी को लेकर बिहार में सियासत तेज है. चुनावी साल में विपक्ष लगातार सरकार को घेरे हुए है . अब आरजेडी अध्यक्ष

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

कोरोना महामारी को लेकर बिहार में सियासत तेज है. चुनावी साल में विपक्ष लगातार सरकार को घेरे हुए है . अब आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भोजपुरी में एक ट्वीट किया गया है. इसमें उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया है।

इस ट्वीट में लालू यादव ने अपनी पत्नी व बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के ट्वीट को टैग करते हुए अपना ट्वीट भोजपुरी में किया. उन्‍होंने लिखा, ‘ए नीतीश! लगभग 4 महीना हो गऽइल बंदी के, जनता मे त्राहीमाम बा, रोजी-रोटी, जान-माल पर आफ़त बा. तऽहार राज में बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार, अत्याचार चरम पर बा। 4 महीना मे आपन बंगला से 4 बार भी बाहर ना निकलऽअ ई लुकाछिप्पी से कोरोना ना भागऽइ. जब सेनापति मैदान छोड़ के भागऽल रही त लड़ाई के लड़ऽइ.

इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 4 महीना में 4 बार भी नीतीश लोग के बीच में ना गईलऽन. बेरोज़गारी, भुखमरी, घूसखोरी,अपराध से जनता रोऽअऽता आ नीतीश आपऽन सुशासनी मुखौटा” के रंगाई-पोताई में लागल बाऽडऽन. बिहार के हाल देखऽके हमार दिल रोऽअऽता.

बता दें कि इससे पहले राबड़ी देवी ने एक ट्वीट किया था जिसमें सीएम नीतीश कुमार के सामने नहीं आने को लेकर तंज कसा था. राबड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि बाढ़, कोरोना, इलाज का अभाव, जल जमाव, ग़रीबी, पलायन, बेरोज़गारी समेत अनेक समस्याओं से बिहार त्राहिमाम कर रहा है, लेकिन सूबे के मुखिया की कोई खोज खबर नहीं. इतना टोकने के बाद 100 दिन उपरांत अतिथि भूमिका में अवतरित हुए थे, लेकिन फिर अदृश्य हैं. संकट की घड़ी में CM को लोगों के बीच रहना चाहिए.

ट्रेंडिंग