Janbol News

मौलाना साद की तरह , बिहार में जदयू ने जानबूझकर कोरोना फैला दिया: भारतीय लोकमत राष्ट्रवादी पार्टी

भारतीय लोकमत राष्ट्रवादी पार्टी के महासचिव बिहार प्रदेश पंकज सिंह कुशवाहा ने बिहार में कोरोना का कहर फैलाने में जदयू नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

भारतीय लोकमत राष्ट्रवादी पार्टी के महासचिव बिहार प्रदेश पंकज सिंह कुशवाहा ने बिहार में कोरोना का कहर फैलाने में जदयू नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है , उन्होंने कहा है कि जिस तरह से तबलीगी जमात में मौलाना साद ने शुरुआती दौर में देश में करोना फैलाया उसी तरह राजनीतिक गतिविधियों को बढ़ाकर जदयू के बिहार के नेताओं ने जानबूझकर व्यापक पैमाने पर कोरोना फैला दिया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज कुमार शर्मा ने कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी नकारात्मक राजनीति के मिसाल हो गए हैं सुबह में शाम तक लालू विरोधी बातें करते हैं पर या नहीं बताते की 13 वर्षों के उपमुख्यमंत्री काल में उन्होंने बिहार का कितना विकास किया है करोना उनके घर से निकलता है बिहार के लोगों के बीच कहीं नजर नहीं आते हैं सिर्फ और सिर्फ खबरों में ही नजर आते हैं बिहार की जनता उन्हें बता देगी कि वह कितने पानी में है ।

उन्होंने कहा कि बिहार में 15 वर्ष लालू प्रसाद एवं 15 वर्ष नीतीश कुमार का शासन रहा है दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाकर बिहार की जनता को ठगना चाहते हैं लेकिन कोई विकास की बात नहीं करना चाहता है.

सारण जिला अध्यक्ष रूपेश कुमार ने कहा कि भारतीय लोकमत राष्ट्रवादी पार्टी बिहार मे, चुनाव लड़ेगी इसके लिए पार्टी बूथ स्तर पर काम कर रही है उन्होंने आरोप प्रत्यारोप की राजनीति का विरोध करते हुए कहा की विकास के मुद्दे पर बात करना चाहिए संकट का काल है. इस संकट में भी लोग राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे आप कब तक जनता को ठगते रहेंगे कभी धर्म के नाम पर कभी जात के नाम पर तो कभी झूठे विकास के नाम पर।

ट्रेंडिंग