Janbol News

पूरी सरकार जिसने थाली – ताली बजाया और मोमबत्ती जलाया वो आज क्वारंटाइन है : पप्पू यादव

जनबोल न्यूज पूरी सरकार जिसने थाली – ताली बजाया और मोमबत्ती जलाया वो आज क्वारंटाइन है। भाजपा के 75 नेता पॉजिटिव पाए गए हैं और

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

पूरी सरकार जिसने थाली – ताली बजाया और मोमबत्ती जलाया वो आज क्वारंटाइन है। भाजपा के 75 नेता पॉजिटिव पाए गए हैं और मुख्यमंत्री निवास में 60 लोग पॉजिटिव हो गए है। फिर भी ये चुनाव की बात कर रहे हैं। इन्हें जनता के जान की कोई चिंता नहीं है। उक्त बातें जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। पप्पू यादव ने कहा कि, हॉस्पिटल में आईसीयू बेड, वेंटिलेटर और दवा नहीं है। डिप्टी सेक्रटरी की मौत बेड नहीं मिलने के कारण हो गई। ऐसी महामारी में सत्ता पक्ष के नेता कहाँ हैं? मुख्यमंत्री की खोज के लिए लोग ट्विटर पर ट्रेंड करवा रहा है। विधायक, सांसद सभी गायब हैं। इनलोंगो ने जनता को सड़क पर छोड़ अपने आप को घर में कैद कर लिया हैं।

उत्तर बिहार में बाढ़ की स्थिति पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि, नदियां खतरे के निशान के ऊपर बह रही हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गंडक, कोसी, गंगा नदी का दौरा कर स्थिति की पड़ताल करनी चाहिए और जनता को राहत पहुंचाने के लिए तत्काल रूप से कदम उठाने चाहिए। नीतीश कुमार फ्लड फाइटिंग के नाम पर अरबों रुपए हर साल खर्च किए जाते हैं लेकिन जमीन पर कोई काम नहीं होता। भ्रष्ट नेता और अधिकारी बाढ़ को दुधारू गाय समझते हैं। राज्य में जितने पुल और बांध टूटे हैं उनकी जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के द्वारा होनी चाहिए। साथ ही उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव समेत भाजपा के सभी नेताओं के आय की जांच होनी चाहिए। इन सभी ने जनता का पैसा लूट अकूच संपत्ति बनाई है।

पप्पू यादव ने पिछले दो दिनों में उत्तर बिहार के सीतामढ़ी, दरभंगा, मधुबनी, किशनगंज का दौरा कर बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया तथा शनिवार को गोपालगंज और बेतिया का दौरा करेंगे।

आगे उन्होंने कहा कि वर्चुअल और डिजिटल रैली से जनता को कोई फायदा नहीं है। अभी जनता को चुनाव की जरूरत नहीं है। जनता को मास्क और सैनिटाइजर की जरूरत है जिससे की कोरोना वायरस महामारी से बचा जा सके। सरकार दावा कर रही है कि कोरोना काल में 8434 करोड़ रुपये खर्च हुए। लेकिन जनता को कोई लाभ नहीं मिला है। मैं इसकी सीबीआई जांच के लिए कोर्ट जाउंगा।

इससे पहले पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव के नेतृत्व में ई. अमन कुमार, राजेश कुमार विद्यार्थी, यशराज ठाकुर, ठाकुर रवि, मनीष कुमार सिंह ने जाप की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, अवधेश लालू, राजू दानवीर उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग