Janbol News

केंद्र सरकार प्राइवेट स्कूल के शिक्षकों और कर्मचारियों को शीघ्र दे वेतन : शमायल अहमद

जनबोल न्यूज प्राईवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद ने कहा कि मार्च से लॉक डाउन होने के बाद आज तक

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

प्राईवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद ने कहा कि मार्च से लॉक डाउन होने के बाद आज तक स्कूल फीस ना आने के कारण स्कूल में कार्य करने वाले शिक्षकों एवं कर्मियों को भुगतान करने में स्कूल असमर्थ है जिस कारण स्कूल कर्मी भुखमरी के कगार पर है इसके साथ स्कूल प्रबंधक पर भी जमीन बिल्डिंग का किराया बैंक लोन, गाड़ियों की किस्त रोड टैक्स बिजली बिल आदि का कर्ज बढ़ता जा रहा है ।

इसको देखते हुए एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने सभी एसोसिएशन से जुड़े 2 लाख निजी विद्यालयों और उनके यहां कार्यरत शिक्षकों के द्वारा 28 जून से 30 जून के बीच पत्र लिखकर प्रधानमंत्री से आर्थिक सहायता की मांग की है अभी तक पूरे देश के 28 राज्यों से हजारों हजार पत्र प्रधानमंत्री के पास जा चुके है। भारतीय नागरिक होने के नाते हम सरकार से हमें आर्थिक अनुदान देने का निवेदन करते हैं और प्रधानमंत्री से अपेक्षा करते हैं कि वह हमारी विनती स्वीकार करें आर्थिक सहायता करें। अन्यथा लाखों लोग बेरोजगार हो जाएंगे और उनके परिवार भुखमरी के शिकार हो जाएंगे।

ट्रेंडिंग