Janbol News

कोरोना महामारी में ये ट्रस्ट लगातार जरूरतमंदों को रक्त मुहैया करा रहा है….

जनबोल न्यूज कोरोना के संक्रमण के दौर में “रामेश्वर लाल गोविंद प्रसाद मस्करा”चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा लगातार रक्त का सहयोग किया जा रहा है।इसी कड़ी में

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

कोरोना के संक्रमण के दौर में “रामेश्वर लाल गोविंद प्रसाद मस्करा”चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा लगातार रक्त का सहयोग किया जा रहा है।इसी कड़ी में आज यानि 24-07-2020 को ट्रस्ट द्वारा एसआरपी हॉस्पिटल में भर्ती संजय भरतीया को डायलिसिस के लिए रक्त की आवश्यकता हुई। तो”रामेश्वर लाल गोविंद प्रसाद मस्करा”चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से डुमरिया टोला निवासी विपुल मिश्रा जी और ब्लॉक रोड रक्सौल वार्ड नंबर18 के निवासी संजय कुमार गुप्ता ने डंकन हॉस्पिटल जाकर भारी बारिश के बीच में रक्तदान किया।

ऐसी परिस्थिति में जब कोरोना जैसी महामारी और भारी बारिश के कारण डंकन हॉस्पिटल में जलजमाव भी है ऐसी विकट परिस्थिति में रक्तवीर आगे आकर लोगों की जीवन बचाने का कार्य कर रहे हैं। इसके लिए ट्रस्ट के संचालक रवि मस्करा ने उनको बहुत-बहुत धन्यवाद कहा शुक्रिया किया और उनकी लंबी उम्र की कामना की।
जिंदगी बचाने की इस मुहिम में ट्रस्ट के सहयोगी पिछले कई वर्षों से तत्पर हैं।इस कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में भी ट्रस्ट लगातार जरूरतमंदों को रक्त मुहैया करा रहा है और उनकी जिंदगी बचा रहा है।

ट्रेंडिंग