Janbol News

बिना मदद किये वाहवाही लूट रहे अभिनेता सोनू सूद : राजेश रंजन पप्‍पू

जनबोल न्यूज जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्‍पू बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पर बिना मदद के वाहवाही लूटने का आरोप लगाया।

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्‍पू बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पर बिना मदद के वाहवाही लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पटना की सड़कों पर बदहाल देखी गई जिस महिला को सोनू सूद ने मदद करने की बात कही, हकीकत ये है कि किसी ने उस महिला की कोई मदद नहीं की। पटना के एक युवा पत्रकार ने अपने घर में उस महिला को आश्रय दिया है। जो लोग लंबे चौड़े दावे कर रहे थे, उन लोगों ने उस महिला को कोई सहायता नहीं दी। महिला आज भी बदहाल है।

पप्पू ने आगे कहा कि जो लोग उस महिला की सहायता के नाम पर वाहवाही लूटते हैं, उन लोगों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए, जो किसी भी संवेदना को अपने निजी स्वार्थ के लिए इस्तेमाल करते हैं। चाहे वो फ़िल्म अभिनेता ही क्यों ना हो। हम मदद भावना का सम्मान करते हैं, लेकिन मदद के नाम पर जो लोग इस तरह का काम कर रहे हैं , उसकी हम तीखी भर्त्सना करते हैं। और अपील करते हैं कि इस तरह किसी की मजबूरी का मजाक ना बनाएं।

ट्रेंडिंग