Janbol News

बिहार के बाढ़ प्रभावित जिलों के बाढ़ राहत पैकेज दे केंद्र सरकार : जाप

जनबोल न्यूज जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्‍पू ने आज कोसी, सीमांचल, मिथि‍लांचल समेत बाढ़ प्रभावित उत्तर बिहार के लिए बाढ़

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्‍पू ने आज कोसी, सीमांचल, मिथि‍लांचल समेत बाढ़ प्रभावित उत्तर बिहार के लिए बाढ़ राहत पैकेज की मांग की। पप्‍पू ने इस बाबत आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बाढ़ बिहार की जनता के लिए नासूर बन गई है। किसानों के फसल बर्बाद हो गए। लोगों के घर तबाह हो गए हैं। जान – माल की भारी क्षति हुई। उपर से कोरोना संकट भी बिहार में व्‍यापक पैमाने पर है। ऐसे में केंद्र की मोदी सरकार से मांग करते हैं कि वे बिहार और बिहारियों की समस्‍या को ध्‍यान में रखकर आर्थिक पैकेज की घोषणा जल्‍द करें और उसे जनता तक पहुंचाने का काम भी करें।

उन्‍होंने बिहार सरकार से भी अपील की कि बिहार को बाढ़ से बचाने के लिए राज्‍य सरकार युद्ध स्‍तर पर कार्य करे। हवाई सर्वेक्षण के बदले जमीन पर जाकर लोगों की तकलीफ को समझे और राहत बचाव कार्य में तेजी लाये। उन्‍होंन कहा कि जब अकेले जाप अध्‍यक्ष पप्‍पू यादव जी लोगों के बीच जाकर मदद व राहत कार्य कर सकते हैं, तो सरकार के अधिकारी क्‍यों नहीं। इसलिए हम राज्‍य सरकार से मांग करते हैं कि वे बाढ़ पीडि़तों तक मदद पहुंचाये और बिना राजनीति के बाढ़ की समस्‍या का समाधान करे। वरना जनता तो इस बार छोड़ने वाली नहीं है।

ट्रेंडिंग