Janbol News

गोपालगंज में पलटा ट्रैक्टर, बाल बाल बचे पप्पू यादव

जनबोल न्यूज जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव गोपालगंज में आज हुए एक हादसे में बाल-बाल बचे। आज जिले के बरौली बाजार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव गोपालगंज में आज हुए एक हादसे में बाल-बाल बचे। आज जिले के बरौली बाजार में राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव का ट्रैक्टर पहले डूबा फिर पलट गया। हालांकि इसमें पप्पू यादव को किसी तरह की चोट नहीं आई पर अभी वो सही सलामत है। पलटे हुए ट्रैक्टर को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि बाढ़ के कारण पुल टूटा हुआ था जिसकी जानकारी नहीं होने की वजह से यह घटना हुई। पिछले एक महीने से पप्पू यादव बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा कर रहे है तथा लोगों की समस्याएं सुन रहे है।

पप्पू यादव ने बताया कि हमारे सेवा के रास्ते में चाहे कितनी भी कठिनाई आए लेकिन मेरा काम चालू रहेगा। ट्रैक्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद भी हमारी पूरी टीम सही सलामत है । हमारे पास गरीब जनता का आशीर्वाद है । बाढ़ पीड़ितों के हालात बहुत ही ज्यादा खराब है । जाप का एक-एक कार्यकर्ता जनता की सेवा में लगा हुआ हैं।
आपको बता दें कि गोपालगंज समेत उत्तर बिहार के 12 जिले बाढ़ से प्रभावित हैं । इन जिलों के लगभग तीस लाख लोग बाढ़ की विभीषिका झेलने को मजबूर हैं।

ट्रेंडिंग