Janbol News

सीबीएसई बोर्ड के सेक्रेटरी से एफीलेशन एवं अपग्रेडेशन की तिथि बढ़ाने की शमायल अहमद ने मांग की

जनबोल न्यूज प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सीबीएसई बोर्ड को एफीलिएशन और अपग्रेडेशन की

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सीबीएसई बोर्ड को एफीलिएशन और अपग्रेडेशन की तिथि बढ़ाने की मांग की। श्री शमायल अहमद ने कहा कि पूरा देश कोविड-19 की चपेट में है देश में इसका फैलाव काफी तेजी से हो रहा है। सभी शिक्षण संस्थाने बंद है, सरकारी कार्यालय भी बहुत कम ही कर्मचारियों के साथ खुल रहे हैं, और सभी का फोकस कोविड-19 महामारी से लड़ने में है।

वही बाढ़ की विभीषिका भी कहर बरपा रही है। देश के कई राज्यों में वर्षा एवं बाढ़ के पानी से जलमग्न हो गया है, जिस कारण शैक्षणिक संस्थान में कार्य करने वाले कर्मी विद्यालय नहीं आ पा रहे हैं। इस बीच सीबीएसई बोर्ड के द्वारा फ्रेश एफीलिएशन के लिए लिंक को बंद कर दिया गया है। जिस कारण से कई विद्यालय आवेदन करने से चूक गए हैं। सीबीएसई बोर्ड के अध्यक्ष और सचिव से प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन मांग करती है कि 15 दिनों के लिए एफीलिएशन के डेट को आगे बढ़ाया जाए, ताकि छुटे हुए विद्यालय भी आवेदन कर सके, और बच्चों के भविष्य को बर्बाद होने से बचाया जा सके।

 

ट्रेंडिंग