Janbol News

चिराग पासवान ने सुशांत केस की सीबीआई जाँच की सिफारिश का स्वागत किया

जनबोल न्यूज लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद श्री चिराग पासवान जी ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की बिहार सरकार

By Janbol News

Edited By:

shaziya shamim

Published:

जनबोल न्यूज

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद श्री चिराग पासवान जी ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की बिहार सरकार द्वारा सीबीआई जाँच की सिफारिश किए जाने का स्वागत किया है।

श्री चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री के द्वारा आज लिए गए इस निर्णय से जाँच में तेजी आएगी और सुशांत सिंह के परिवारजनों तथा उनके प्रसंशको को न्याय मिलेगा। श्री चिराग ने कहा कि मुम्बई पुलिस के द्वारा किए जा रहे जाँच पूरी तरह से संदेह के घेरे में था और जिस तरह मुम्बई पुलिस के द्वारा बिहार के आईपीएस ऑफिसर पटना के सिटी एसपी श्री विनय तिवारी को क्वारंटाइन किया गया बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण था।

लोजपा के प्रदेश प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर श्री चिराग पासवान जी और मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के बीच आज सुबह 08:45 पर फोन पर 10 मिनट तक बातचीत हुई इस दौरान श्री चिराग पासवान जी ने बात के क्रम में श्री नीतीश कुमार जी से यह आग्रह किया गया कि बिना देरी एवं बिना समय गवाए सुशांत सिंह केस की सीबीआई जाँच की अनुशंसा बिहार सरकार के द्वारा कर दि जाए।

लोजपा प्रवक्ता श्रवण कमार अग्रवाल ने बताया कि आज सुबह श्री चिराग पासवान जी ने श्री नीतीश कुमार जी को पत्र लिखकर फिर से सुशांत सिंह केस की सीबीआई जाँच की माँग कि थी। लोजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री प्रिंस राज ने भी सुशांत केस में बिहार सरकार के द्वारा सीबीआई जाँच की सिफारिश कराने का निर्णय का स्वागत किया है।

सुशांत सिंह केस की सिफारिश सीबीआई से किये जाने पर लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रिंस राज ने कहा कि देर से ही सही बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के द्वारा आज सही कदम उठाया गया है। श्री प्रिंस ने कहा कि इस मामले को लेकर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान जी शुरू से ही इस घटना की सीबीआई की माँग करते रहे है। श्री प्रिंस ने कहा कि सीबीआई जब जाँच करेगी जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रिंस ने बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के साथ-साथ अपने नेता श्री चिराग पासवान जी का शुक्रिया अदा किया है।

ट्रेंडिंग